पति के दोस्त से थे पत्नी के अवैध संबंध, एयरफोर्स के जवान को घर बुलाकर टुकड़ों में काट डाला

0

बठिंडा। इंडियन एयर फोर्स के नायक विपिन शुक्ला का अपने ही सहयोगी सर्जंट सुलेश कुमार की पत्नी से एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा रहा था जिसके वजह से कुमार की पत्नी अनुराधा शुक्ला प्रेग्नेंट भी हो गई थी। जब इस बात की भनक जब कुमार को लगी तो उसने शुक्ला को धोखे से अपने घर बुलाया और अपनी पत्नी के भाई के साथ मिलकर उनकी हत्या कर दी। अपने पीछे सबूत न छोड़कर के चक्कर में उन्होंने शव को कई टुकड़ों में काटकर 16 थैलियों में भर दिया। कुमार ने शुक्ला की हत्या 8 फरवरी को की थी, लेकिन मामला तब सामने आया जब शुक्ला की बॉडी के टुकड़े मिले।

इंडियन एयर फोर्स

 

इंडियन एयर फोर्स का जवान भिसियान एयरबेस में थे पोस्टेड

दरअसल जब शुक्ला घर नहीं पहुंचे तो 9 फरवरी को उनकी पत्नी कुमकुम ने उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने खोजी कुत्तों के जरिए जब शुक्ला को खोजना शुरू किया तो खोजी कुत्ते कुमार के घर की तरफ दौड़े। वहां से पुलिस को 16 पॉलिबैग्स में टुकड़ों में बंधे हुए शुक्ला के शव के टुकड़े बरामद हुए। मामले की जांच कर रहे एसएसपी स्वपन शर्मा के अनुसार, मृतक विपन शुक्ला वर्ष 2014 से भिसियान एयरबेस में पोस्टेड थे।

उस वक्त उनकी वाइफ उनके साथ रहने नहीं आईं थी। इस दौरान शुक्ला की नजदीकियां कुमार की पत्नी के साथ बढ़ गईं। कुमार की पत्नी अनुराधा ने शुक्ला के सामने शादी का प्रस्ताव भी रखा। जिससे शुक्ला ने यह कहते हुए इनकार कर दिया कि वह पहले से शादीशुदा हैं, इसलिए ऐसा नहीं कर सकते। इस दौरान अनुराधा शुक्ला से प्रेग्नेंट भी हो चुकी थीं। जब कुमार को इस बारे में पता चला तो उन्होंने अनुराधा के भाई शशि भूषण के साथ मिलकर शुक्ला की हत्या की साजिश रची। भूषण मर्चेंट नेवी में कार्यरत हैं।

पुलिस ने कुमार, उनकी पत्नी अनुराधा और अनुराधा के भाई भूषण के खिलाफ हत्या और अपराध के बाद सुबूत मिटाने के जुर्म में शिकायत दर्ज कर ली गई है। एसएसपी शर्मा का कहना है कि पुलिस इस हत्याकांड में अनुराधा की भूमिका की जांच कर रही है। कुमार और अनुराधा को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है, जबकि भूषण अभी फरार हैं।

Edited by- Jitendra Nishad

loading...
शेयर करें