इंडियन क्रिकेटर के भाई को पुलिस ने किया अरेस्ट

लखनऊ। इंडियन क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के बड़े भाई मोहम्मद हसीब को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि मोहम्मद हसीब ने गौ तस्करों पर कार्रवाई करने गई पुलिस की टीम के साथ मारपीट की थी। हसीब पर आरोप है कि उन्होंने डिडौली कोतवाली में दो माह से गोकशी के मुकदमे में वांछित चल रहे आरोपी को छुड़ाने के लिए दरोगा से हाथापाई कर उसकी वर्दी फाड़ दी।

shami-brother

क्या है पूरा मामला

 

जानकारी के मुताबिक बुधवार शाम एसओ प्रदीप भारद्वाज को मुखबिर की सूचना मिली की गोकशी के मुकदमे का वांछित मुरादाबाद की ओर से आ रहा है। वे दरोगा रोहित शर्मा व दो सिपाहियों को लेकर बुढ़नपुर पुल पर पहुंच गए और कार से आ रहे आरोपी को पुल के नीचे पकड़ लिया। पकड़े जाने पर आरोपी छूटने की कोशिश करने लगा। इसी बीच क्रिकेटर मोहम्मद शमी के बड़े भाई मोहम्मद हसीब अपने दो तीन साथियों के साथ वहां पहुंचे और आरोपी को छुड़ाने की कोशिश की।

जिसमें हसीब की दरोगा प्रदीप भारद्वाज से हाथापाई हो गई। झड़प के दौरान हसीब और पुलिस ऑफिसर भारद्वाज के बीच मारपीट भी हुई और हसीब ने उनकी वर्दी फाड़ दी। इस बीच मौके का फायदा उठाकर गौ तस्कर भागने में कामयाब रहा। सूचना पर पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचे और हसीब को हिरासत में लेकर कोतवाली ले आए।

पुलिस का कहना है कि क्रिकेटर मोहम्मद शमी के भाई मोहम्मद हसीब का पहले से कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है लेकिन उसके बारे में ऐसी सूचनाएं ज़रूर आ रही थीं कि उसका कुछ आपराधिक क़िस्म के लोगों से संबंध है। हसीब के ख़िलाफ़ पुलिस वालों के साथ मारपीट और मौके पर हुड़दंग मचाने संबंधी मामलों में मुक़दमा दर्ज किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button