अभ्यास मैच में भारतीय स्पिनर्स ने किया कमाल

0

वार्नर पार्क। टीम इंडिया और वेस्टइंडीज प्रेसीडेंड इलेवन के बीच चल रहे दूसरे दो दिवसीय अभ्यास मैच के पहले दिन इंडिया के स्पिनर्स ने शानदार गेंदबाज़ी की और विपक्षी टीम को सस्ते में चलता किया। भारत की तरफ से  रविंद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन और अमित मिश्रा की स्पिन तिकड़ी ने वेस्टइंडीज बोर्ड प्रेसीडेंड इलेवन को सिर्फ 180 रन पर समेट दिया। पहले दिन का खेल ख़त्म होने तक भारत ने 25.3 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 93 रन बना लिए है।स्पिनर्स

भारतीय स्पिनर्स के नाम रहा दूसरे अभ्यास मैच का पहला दिन

वेस्टइंडीज के वार्नर पार्क में खेले जा रहे दूसरे अभ्यास मैच में वेस्टइंडीज प्रेसीडेंड इलेवन ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। वेस्टइंडीज प्रेसीडेंड इलेवन की टीम 62.4 ओवर में 180 रन पर सिमट गयी। पिछले अभ्यास मैच में शतक लगाने वाले शाई होप महज 11 रन ही बना सके। वेस्टइंडीज की तरफ से सबसे ज्यादा 41 रन रहकीम कॉर्नवाल ने बनाये।

अभ्यास मैच का पहला दिन पूरी तरह से भारतीय स्पिनरों के नाम रहा। जडेजा ने 13 ओवर में सिर्फ 16 रन देकर तीन विकेट लिये । वहीं अश्विन ने 19.5 ओवर में 62 रन देकर तीन विकेट चटकाये जबकि मिश्रा ने 10 ओवर में 45 रन देकर दो विकेट लिये। भारत ने जब गेंदबाजी की शुरूआत की तो मोहम्मद शमी नयी गेंद को ठीक से संभाल नहीं सके।

उन्होंने सिर्फ सुबह पांच ओवर का पहला स्पैल फेंका। युवा गेंदबाज शरदुल ठाकुर ने 24 रन देकर एक विकेट लिया। उन्होंने कप्तान लियोन जानसन ( 3 ) को मिडआफ पर स्टुअर्ट बिन्नी के हाथों लपकवाकर पहली सफलता दिलाई।

 

loading...
शेयर करें