इंश्योरेंस पॉलिसी के बदले होता था जिस्म का सौदा

0

मेरठ। उत्तर प्रदेश के ट्रिपल मर्डर केस में एक बड़ा ख़ुलासा हुआ हैं। कहा जा रहा है कि मेरठ में ‘मेड’ से मैडम बनी रिया ऑन लाइन सेक्स रैकेट से जुड़़ी थी।  मेरठ पुलिस ने सेक्स रैकेट से जुड़े़ तीन लोगों को गिरफ्तार किया तो उन्होंने चौंकाने वाले ख़ुलासे कियें। पुलिस के अनुसार,  इंश्योरेंस की आढ़ में सेक्स रैकेट चलता था। आरोप है कि चंद्रशेखर रिया को इंश्योरेंस पॉलिसी के बदले लोगों के पास भेजता था।इंश्योरेंस

रिया करती थी ग्राहकों से इंश्योरेंस के बदले सेक्स की डील

चंद्रशेखर रिया का इस्तेमाल इंश्योरेंस की पॉलिसी की डील में भी करता था। चंद्रशेखर और पूनम रिया को इंश्योरेंस पॉलिसी के बदले लोगों के सामने परोसते थे। ठेकेदारों से पूछताछ के बाद यह भी सामने आया कि रिया के साथ पूनम ही नहीं चंद्रशेखर को भी उनके घर पर हो रहे सारे गलत कार्य की जानकारी थी।

रिया को पॉलिसी में कमीशन से मिलने वाली रकम का हिस्सा भी मिलता था। वह अपनी ‘डील’ में किसी को हिस्सा नहीं देती थी। एक दिन में उसको कभी-कभी दो ‘डील’ निपटानी पड़ती थी।

पकडे़ गए आरोपियों की हर रोज़ रिया से बात होती थी। उनके नम्बरों की जब छान-बीन की गयी तो और भी लड़कियों के नाम और नम्बर सामने आयें। जो दिल्ली, देहरादूंन मुबंई और पूना की हैं। ये सब कई सालों से चल रहा हैं। इस सेक्स रैकेट में बहुत सी कॉलेज की लड़कियां भी शामिल हैं।

इस बारे में जानकारी देते हुए एसएसपी जे रविंदर गौड ने कहा कि शहर के पॉश इलाके में सेक्स रैकेट की बात पता चली थी। इस संबंध में तीन लोगों से पूछताछ की जा रही है। तीनों ही पूरी तरह से रिया के संपर्क में थे। वे चंद्रशेखर के घर पर लड़कियां बुला लेते थे। केस खुलने के बाद इस मामले में भी कार्रवाई की जाएगी।

हत्यारोपी सचिन से रिया की मुलाकात दो साल पहले चंद्रशेखर की पत्नी पूनम के जरिये हुई थी। उस समय सचिन सिर्फ रिया के लिए एक ग्राहक था। बाद में वह रिया के प्यार में दीवाना हो गया था।

loading...
शेयर करें