सैफुल्लाह के बाद यूपी एसटीएफ ने पकड़ा 50 हजार का इनामी बदमाश

0

अलीगढ़। उत्‍तर प्रदेश में आतंकी सैफुल्‍लाह के पकड़े जाने के बाद एक और इनामी बदमाश पकड़ा गया है। उत्‍तर प्रदेश एसटीएफ की नोएडा टीम ने जाल बिछाकर इनामी बदमाश बब्‍लू उर्फ यूसुफ मेवाती को पकड़ा। इस बदमाश पर 50 हजार का इनाम घोषित था।

इनामी बदमाश बब्‍लू उर्फ यूसुफ मेवाती

इनामी बदमाश बब्‍लू उर्फ यूसुफ मेवाती पर दर्ज हैं 20 से ज्‍यादा केस

एसटीएफ की गिरफ्त में आए इनामी बदमाश बब्‍लू उर्फ यूसुफ मेवाती पर लूटपाट, हत्या, डकैती, डकैती के साथ हत्या, दुष्कर्म और अपहरण जैसे 20 से ज्यादा संगीन मामले दर्ज हैं। यूसुफ पर अलीगढ़, बुलंदशहर, मथुरा, राजस्थान और गुजरात में भी कई मामले दर्ज हैं। साल 2005 में यूसुफ ने राकेश नामक एक शख्स की हत्या कर उसके शव को जमीन में गाड़ दिया था।

चार लोगों को उतारा मौत के घाट

उसी साल यूसुफ ने अपने गैंग के साथ लूटपाट की दो घटनाओं में चार लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी थी और एक बुजुर्ग की हत्या कर लाश को अलीगढ़ की नहर में फेंक दिया था। वारदातों की इसी कड़ी में बेखौफ बदमाश बबलू मेवाती ने अपने गैंग के साथ लूटपाट, डकैती, हत्या, दुष्कर्म जैसी दर्जनों संगीन वारदातों को अंजाम दिया।

अन्‍य सदस्‍यों के बारे में पता लगा रही पुलिस

यूपीएसटीएफ ने बताया कि अभी एक हफ्ते पहले ही यूसुफ मेवाती ने अपने गैंग के साथ गुजरात के अहमदाबाद में कपड़े के एक गोदाम को लूटा है। लूटपाट के बाद गैंग के सभी सदस्य वहां से फरार हो गए थे। फिलहाल एसटीएफ की टीम यूसुफ मेवाती से पूछताछ कर गिरोह के अन्य सदस्यों के बारे में पता लगा रही है।

loading...
शेयर करें