इन बातों से बढ़ती है सेक्‍स अपील, अब हर कोई होगा आपका दीवाना

0

सेलिब्रेटी हो या सामान्‍य व्‍यक्ति सबकी पर्सनालिटी में सेक्स अपील अहम हिस्सा होता है। सेक्स अपील यानी अपोजिट सेक्स ग्रुप को आकर्षित करना। सेक्स अपील के लिए कई बातें अहम होतीं हैं। जिसमे अच्छा ड्रेसिंग सेंस और अच्‍छे मेकअप आपके पर्सनालिटी को अट्रैक्टिव बनाते हैं। लेकिन लुक या आपकी स्‍टाइल ही काफी नहीं होती कुछ नॉनसेक्‍सुअल चीजें होती है, जो आपकों भीड़ में अलग दिखाती है! तो आईये जानतें हैं कैसे आप बिना छुए किसी को अपना बना सकते हैं, कैसे सबकी नजरे सिर्फ आपपर ही आकर ठहर जाती है।

सेक्स अपील

सेक्स अपील के लिए ये बातें आपके लिए बहुत जरुरी हैं

एक्‍सरसाइज

सबसे पहले बात करते हैं सबसे मुख्य बात आपके फिटनेस की। इसके लिए आपको हर दिन एक्‍सरसाइज करना होगा। इससे न सिर्फ आपकी बॉडी फिट होती बल्कि दिल और दिमाग भी हेल्दी होता है और अप खुश रहते हो।   जो लोग फिजिकली एक्टिव होते हैं और फिट होते है। वो लोग खुद को सोशली प्रजेंट करना जानते हैं, साथ ही ऐसे लोग दूसरों का भी ध्‍यान रखते है और ऐसी ही चीजें उन्‍हें सेक्‍सी बनाता हैं।

नॉलेज

दूसरी और सबसे जरुरी चीज आपका नॉलेज। आपकी नॉलेज की वजह न चाहते हुए लोग आपकी तरफ खीचते चले आते हैं। अगर आपको ऐसा लगता है कि जो पढ़ाकू होते हैं वो स्मार्ट नहीं होते ये बात आपकी बिल्कुल गलत है। उनका ज्ञान लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करता है। उनसे लोग बात करना पसंद करते हैं। सबसे जरुरी बात जो लोग पढ़ाकू किस्‍म के होते है वो लोग जानते है कि एक अच्‍छी बातचीत कैसे शुरू होती है।  ऐसे लोगों से बात करने से ब्रेन को संतुष्टि मिलती है। और ऐसे लोगों की खास बात यह है कि इनका नॉलेज ही आपको अट्रेक्‍ट करता है

स्माइल

सेक्स अपीलिंग के लिए आपकी स्माइल आपका हथियार है। अगर आप खुश रहना जानते है और दूसरी की खुशी का ध्‍यान रखते है तो लोग ऐसे बिहेवियर से अट्रेक्‍ट होते हैं। क्‍योंकि पॉजीटिव लोग, पॉजीटिव लोगों को अट्रेक्‍ट करते हैं।

खुशबू

आपकी खुशबू, इसका मतलब यह नहीं है आप महंगे से महंगा परफ्यूम लगाएं, आपकी हल्‍की हल्‍की खुशबू भी लोगों को आपका दिवाना बना देती हैं। चाहे वो आपके शैम्‍पू की खुशबू हो या आपके बॉडी लोशन की खुशबू। ये खुशबू आपकी पर्सनेलिटी की हिस्‍सा बन जाती है।

 

loading...
शेयर करें