इन साहब ने पिज्जा संग बनाए संबंध

0

नई दिल्‍ली। एक कहावत है ढूंढों तो हजार मिलेंगे नहीं ढूंढोंगे तब भी दो चार मिलेंगे। य‍ह कहावत उन लोगों पर एकदम सटीक बैठती है जिन्‍होंने सेक्‍स के लिए किसी इंसान को नहीं बल्कि चीजों से संबंध बनाए। सच जानकर आपलोगों के होश उड़ जाएंगे।

bedगद्दे से बनाया संबंध

अमेरिका के Martin Gregory  भीड़ से भरी सड़क पर अपने गद्दे के साथ सेक्स करते पकड़ गए थे। उन्होंने अपनी उत्तेजना को बढ़ाने के लिए पॉर्न भी चला रखी थी।

pool raft

पूल रैफ्ट से संबंध बनाते हुए पकड़ा

वहीं Edwin Tobergta की शिकायत पुलिस को उनके पड़ोसी ने की थी। पड़ोसी ने शिकायत में कहा था कि Edwin अपने घर के स्विमिंग पूल में रखे Pool Raft के साथ सेक्स कर रहे थे। Edwin को ऐसी हरकत के लिए पहले भी गिरफ़्तार किया जा चुका है।

car

कार को भी नहीं छोड़ा

एक शख़्स ने तो इंतेहा कर दी। इस आदमी को अपनी कार के साथ सेक्स करते पकड़ा गया था। जब उसे गिरफ़्तार किया गया तो वो नशे में था। उसने नशे की हालत में बताया कि उसे अपनी कार बहुत सेक्सी लगती है।

sofa

सोफा को भी नहीं बख्‍शा

कई लोग अपने घर में रखे सामान के साथ भी सेक्स कर लेते हैं। सोफ़ा उन सामानों में से एक है। Ryan Gosling नाम के एक शख़्स को अपने घर में रखे सोफ़े के साथ सेक्स करते पकड़ा गया था।

cycle

साइकिल को अजमाया

ये घटना स्विडेन की है, जहां सड़क पर लगे एक CCTV कैमरे ने एक शख़्स का वीडियो रिकॉड किया था, जिसमें वो अपनी साईकल के साथ सेक्स कर रहा था। लेकिन आज तक किसी ने ये साफ़ नहीं किया कि वो ऐसा कर कैसे रहा था?

pizza

पिज्‍जा के संग लूटे मजे

अगर पिज़्ज़ा खाना पसंद है तो ज़रा रुकिए. अमेरिका में एक पिज़्ज़ा डिलीवरी बॉय ने खुलासा किया था कि वो पिज़्ज़ा बेस के साथ हर रोज़ सेक्स करता था। ज़रा सोचिए उस बेस को किन-किन लोगों ने खाया होगा।

park table

अकेले में पिकनिक टेबल संग बनाए संबंध

कभी आपने सोचा है कि सेक्स के दैरान आपका पार्टनर पिकनिक टेबल होगा. नहीं न, लेकिन एक शख़्स है जो पिकनीक टेबल के साथ सेक्स करता पकड़ा गया था। अजीब है न!

table

पार्क में टेबल संग किया मजा

जब आप अकेले और परेशान किसी पार्क में बैठें हों, तो आप क्या करेंगे? एक शख़्स ने अपनी परेशानी मिटाने के लिए पार्क में पड़ी टेबल के साथ सेक्स किया. उसका मानना है कि इससे उसका अकेलापन काफ़ी हद तक दूर हो गया.

ambulance

ऐम्बुलेंस से मिटाई अपनी हवस

इससे ज़्यादा अजीब क्या हो सकता है. एक शख़्स ने अपना सेक्स पार्टनर एक ऐम्बुलेंस को बनाया. इस घटना के बाद हालांकि उसे इस नौकरी से निकाल दिया गया था।

sign board

सालों से साईन बोर्ड से मिटाई भूख  

एक शख़्स सड़कों पर लगे साईन बोर्ड के साथ सेक्स करते पकड़ा गया था. उसकी गिरफ़्तारी के बाद जब CCTV के वीडियो को चेक किया गया तब पता चला कि वो ऐसी हरकत को सालों से अंज़ाम दे रहा था।

loading...
शेयर करें