लालू की इफ्तार पार्टी में नीतीश और मांझी दिखे साथ-साथ

0

पटना। आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव द्वारा शुक्रवार को इफ्तार पार्टी आयोजित की जिसमे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी और जाने माने एडवोकेट राम जेठमलानी और आरजेडी के सांसद सहित विभिन्न दलों के नेता शामिल हुए।

इस दौरान बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और जेडीयू के पूर्व नेता जीतन राम मांझी ने इफ्तार पार्टी  की तारीफ की। इफ्तार पार्टी में पहुंचे मांझी को आयोजक लालू प्रसाद यादव ने नीतीश के बगल में बिठा दिया। फिर क्या था मांझी ने यह तक कह दिया की आज मैं जो कुछ भी हूं वो नीतीश की वजह से ही हूं।

इफ्तार पार्टी

इफ्तार पार्टी तेजप्रताप के सरकारी बंगले पर हुआ

इफ्तार पार्टी का आयोजन राज्य के स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव के सरकारी बंगले पर किया गया। इफ्तार पार्टी में कई प्रमुख नेता मौजूद थे।विधानसभा के अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी और विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह भी वहां मौजूद थे।

नीतीश और मांझी लंबे समय बाद दिखायी दिए एक साथ

ऐसा बहुत दिनों बाद हुआ जब नीतीश और मांझी आसपास बैठे और दोनों नेताओं ने कहा कि यह एक सामाजिक अवसर है जिसमें प्रत्येक दलों और जीवन के अलग अलग क्षेत्र के लोगों की मौजूदगी स्वभाविक है। मुख्यमंत्री से जब ये पूछा गया की अप दोनों बहुत दिन बाद एक साथ दिखाई दिये तो उन्होंने कहा की, ‘‘यह एक सामाजिक अवसर है जिससें हर कोई शामिल होता है।

मांझी और नीतीश ने इफ्तार पार्टी के आयोजन के लिए लालू को दी बधाई

मांझी ने भी संवाददाताओं से कहा कि ‘‘इस तरह के आयोजन को राजनीति के चश्मे से नहीं देखा जाना चाहिए।’’ बीजेपी की सहयोगी हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) के प्रमुख मांझी ने कहा कि वह कार्यक्रम में इसलिए शामिल हुए क्योंकि हाल में लालू भी उनके द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे। लालू ने कुशल मेजबान की भूमिका निभायी।

loading...
शेयर करें