इमरान खान एक बार फिर बने दूल्हा, पाकिस्तान में उड़ रहा मजाक

0

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी और राजनेता इमरान खान की तीसरी शादी की खबर आजकल जोरों पर है। खबर है कि पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इमरान खान ने लंदन में एक समारोह में तीसरी बार निकाह कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट में यह जानकारी दी गयी है। हालांकि इमरान खान या उनके परिवार की तरफ़ से इस बात की पुष्टि नहीं की गई है।इमरान खान

इमरान खान ने लंदन में मरियम के साथ की तीसरी शादी

रिपोर्ट के अनुसार इमरान की नई बीवी का नाम मरियम है। कहा जा रहा है मरियम बुशरा की बहन हैं, बुशरा इमरान खान की स्प्रिचुअल गाइड हैं। पाकिस्तान मीडिया की खबरों के मुताबिक मरियम भी तलाकशुदा हैं और उनके दो बच्चे हैं। पाकिस्तान से आ रही जानकारी के अनुसार इस बार इमरान खान की शादी के पीछे उनकी बहनों की इच्छा बतायी जा रही है। वे चाहती थी कि इमरान एक बार फिर से अपना घर बसा लें।

इस ख़बर के बाद से पाकिस्तान में इमरान को लेकर मज़ाक़ का दौर भी चल पड़ा है। कामरान शाहिद नामक रिसर्च प्रोफ़ेसर ने अपने ट्विटर पर लिखा है कि इमरान ने शादी की हैट्रिक लगाई है। शादी लंदन में हुई।

इमरान ने 1995 में ब्रिटेन की जेमिमा गोल्डस्मिथ (जेमिमा खान) से शादी की थी उनसे दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी के दो बेटे हैं। लेकिन 2004 में वे अलग हो गये थे। इसके बाद पिछले साल इमरान ने बीबीसी की संवाददाता रेहम खान से निकाह किया लेकिन उनकी ये शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पायी और कुछ दिनों में ही दोनों के बीच तलाक हो गया था।

हालाकिं इमरान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ ने इमरान की शादी की  खबरों खंडन किया है और इसको  सिर्फ एक अफवाह करार दिया है , साथ ही यह भी कहा कि वह जल्द ही राजनीतिक चुनौतियों का सामना करने के लिये वापसी करेंगे।

 

loading...
शेयर करें