आखिर कौन बनेगा बॉलीवुड में Liplock Kiss का बादशाह

0

नई दिल्ली। बॉलीवुड में इमरान हाशमी को लिपलॉक किसिंग का बादशाह कहा जाता है और कहीं न कहीं यह उनकी सफलता का एक राज भी है। लेकिन अब शायद वह अपनी इस अदा को अपनी सफलता का सूत्रधार न बना सके। क्योंकि अब इस फार्मूले को रणवीर कपूर ने भी अपना लिया है। अपनी पिछली कुछ फिल्मों में वह भी लिपलॉक किस करते नजर आ रहे हैं।

इमरान हाशमी

 

इमरान हाशमी को इनसे है खतरा

अभी हाल रणवीर कपूर और वीणा कपूर अभिनीत बेफिक्रे का पोस्टर रिलीज हुआ था। इस पोस्टर में भी वह वीणा कपूर को लिपलॉक किस करते नजर आ रहे थे। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में करीब 23 लिपलॉक सीन हैं। अगर सचमुच ऐसा है तो यह फिल्म मल्लिका सहरावत की फिल्म ख्वाहिश का रिकॉर्ड भी तोड़ देगी जिसमें सबसे ज्यादा 17 किसिंग सीन का रिकॉर्ड है।

इमरान हाशमी

ऐसा नहीं है कि इस बाजीराव को पहली बार किसी फिल्म में किस करते देखा जायेगा। अपनी पहली फिल्म से ही वह इस तरह के सीन्स करते आएं हैं। अपनी पहली फिल्म बैंड बाजा बारात में उन्होंने अनुष्का शर्मा को किस किया था और फिर रामलीला में दीपिका पादुकोण को। तो क्या अब वे नए सीरियल किसर कहलायेंगे।

इमरान हाशमी

आपको बता दें किसिंग सीन के मामले में बॉलीवुड के कपूर परिवार के चिराज रणबीर कपूर भी ज्यादा पीछे नहीं हैं। फिल्म बॉम्बे वेल्वेट में उन्हें अनुष्का शर्मा को लिपलॉक किस करते देखा जा चुका है। इस फिल्म में कुल सात किसिंग सीन्स थे। अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने यहां तक कह दिया था कि किसिंग करने के मामले में वह काफी माहिर खिलाड़ी हैं।

अब देखना है कि बॉलीवुड के इन दोनों सितारों में से आखिर में किसिंग का बादशाह कौन बनता है और कौन इमरान हाशमी को पीछे छोड़ता है। हालांकि देखने वाली बात यह भी होगी कि क्या इमरान हाशमी अपनी सीरियल किसर की उपाधि बचा पाते हैं। खैर हो चाहे कुछ…तीनों ही कलाकार इस जंग में कायदे की लड़ाई लड़ रहे हैं।

loading...
शेयर करें