इस बड़े एक्टर ने कहा, अमिताभ बच्चन हैं असली सुपरहीरो

0

मुंबई। अपने छह साल के बेटे अयान के कैंसर के साथ संघर्ष पर किताब लिख चुके अभिनेता इमरान हाशमी ने मेगास्टार अमिताभ बच्चन द्वारा बेटे की दी गई शुभकमानाओं के लिए आभार व्यक्त किया है और उन्हें असली सुपहीरो कहा है। अमिताभ ने अयान के लिए एक टिप्पणी लिख कर भेजी थी। वर्ष 2014 में चार साल की उम्र में अयान के शरीर में कैंसर के प्रथम चरण का पता चला था।

इमरान हाशमी

इमरान हाशमी ने तस्वीर साझा की

इमरान ने ‘पीकू’ स्टार द्वारा भेजी गई उस टिप्पणी की तस्वीर साझा की है। यह टिप्पणी एक सफेद लिफाफे में थी, जिसपर लिखा था : ‘मास्टर अयान हाशमी’। बिग बी ने शनिवार रात ट्विटर पर लिखा, “इमरान हाशमी, वाकई गजब का बेटा है। भगवान उसे आशीर्वाद दें और वह हमेशा स्वस्थ रहे।” ‘शोले’ के अभिनेता अमिताभ का आभार व्यक्त करते हुए इमरान ने ट्विटर पर लिखा, “अमिताभ बच्चन को इस टिप्पणी के लिए धन्यवाद। अयान बैटमैन बनना चाहता है और बैटमैन आप जैसा बनना चाहता है। आप असली सुपरहीरो हैं।”

इमरान हाशमी ने अपने बेटे अयान के कैंसर के इलाज के दौरान अपने संघर्ष और तकलीफों को एक किताब के माध्यम से बयां किया था। इमरान ने अपनी इस किताब को ‘द किस ऑफ लाइफ : हाउ ए सुपरहीरो एंड माय सन डिफीटेड कैंसर’ शीर्षक दिया है। इमरान ने ट्विटर पर शीर्षक की घोषणा की और किताब के प्रकाशक को धन्यवाद दिया। करीब तीन साल की उम्र में इमरान के ‘सुपरहीरो’ बेटे अयान को कैंसर से जूझना पड़ा था। इस दौरान इमरान और उनकी पत्नी पर क्या बीती, इसको भी उनकी किताब भी बयां किया गया था। इमरान का कहना था कि हमने उसके पसंदीदा सुपरहीरो आयरनमैन और बैटमैन के ईर्द-गिर्द काल्पनिक कहानी बुनी है और बीमारी और उससे जंग से जुड़े किस्से को पेश किया है। मुझे इस बात पर गर्व है कि छह साल की उम्र में वह कितनी बड़ी सोच रखता है। वह बड़ा हो चुका है और वह अपने काम में किसी सुपरहीरो से कम नहीं है। मैंने काफी रिसर्च की है और जाना है कि कैंसर को रोका जा सकता है। यह किताब सिर्फ कैंसर से अयान की जंग के बारे में नहीं है, फिल्म इंडस्ट्री में 13 साल के मेरे सफर के बारे में भी है।

loading...
शेयर करें