इमाम सिद्दीकी के बिग बॉस में आने की वजह जानिए

0

मुंबई। कॉन्ट्रोवर्शियल रियेलिटी शो ‘बिग बॉस’ से किश्वर की विदाई के बाद अब एक नई एंट्री हुई है। बिग बॉस अब फिनाले तक पहुंचे वाला है। ऐसे में शो मेकर्स भी पूरी कोशिश में जुटे हैं कि कम से कम अब तो कुछ टीआरपी शो की झोली में आ जाए। बिग बॉस सीजन 6 में नज़र आ चुके इमाम सिद्दीकी बतौर मेहमान एक बार फिर से घर में लौट आए हैं।

इमाम बिग बॉस सीजन 6 में अपने बड़बोलेपन और Timeout से काफी फेमस हुए थे। कल रात उनकी शो में उनकी एंट्री हो चुकी है। आते ही उन्होंने अपना काम शुरू कर दिया। शो के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट प्रिंस को टारगेट करेत हुए कहा कि वो सबसे फर्जी इंसान हैं।

इमाम सिद्दीकी

इमाम सिद्दीकी ने प्रिंस को बताया फर्जी

इमाम बस एक हफ्ते के लिए घर में रहेंगे और इस बीच वह घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स रोशेल राव, कीथ सेक्वेरा, प्रिया मलिक, ऋषभ सिंहा और मंदना करीमी को कई टास्क देते हुए नजर आएंगे। वह शो में इनके बर्दाश्त करने की हद को देखेंगे। जो भी कंटेस्टेंट इमाम के टास्क और उनके ट्रबल का बखूबी सामना कर पाएगा उस ही एक प्रतिभागी को प्रिंस के साथ सीधे फिनाले में प्रवेश दिया जाएगा और बाकी बचे सभी सदस्यों को नॉमिनेशन की प्रक्रिया से गुजरना पड़ेगा।

इमाम ने कहा, ‘‘प्रिंस खराब इंसान है। घर के अंदर वह सबसे फर्जी इंसान है। वह बिना रीढ़ वाला शख्स है। पूरे शो में वह ‘भाई-बहन’ कहता रहा और आखिर में उसने अपनी बहन किश्वर मर्चेंट को धोखा दे दिया। उसको यह समझना चाहिए कि यह ‘स्पिलिट्स विला’ और ‘रोडीज’ नहीं है। यह अलग मंच है और यहां इसके मुताबिक ही व्यवहार करने की जरूरत होती है।’’

इमाम ने घर के सभी प्रतियोगियों के लिए एक सांग लिखा हैं और सबका निकनेम भी नाम भी तय किया है।

loading...
शेयर करें