खून से नहाकर न्यूड ड्रैकुला क्यों बनी ये मॉडल

0

ऑस्ट्रेलिया। फेमस मॉडल इमोजिन एंथोनी ने एक बार फिर अपने कपड़े उतारे हैं। लेकिन इस बार उन्होंने एक नेक काम के लिए अपने कपड़े उतारे हैं। इमोजिन ने खुद पर खून डालकर क्लिक कराया है।

यह भी पढ़ें : गुपचुप पार्टी करते दिखे ऋतिक- सुजैन

इमोजिन एंथोनी

इमोजिन एंथोनी ने PETA के लिए कराया न्यूड फोटोशूट

जानवरों से बेहद प्यार करने वाली इमोजिन एंथोनी ने ये फोटोशूट PETA के लिए कराया है। इस फोटोशूट कराने के पीछे एक नेक मकसद छुपा है। इस फोटोशूट के जरिए इमोजिन लोगों को जानवर न मारने का मेसेज़ दे रही हैं। अक्सर लोग जानवरों को उनकी खाल के लिए मार देते हैं और फिर उनकी खाल को अलग- अलग तरह से इस्तेमाल करते हैं। खास कर की उनकी खाल से कपड़े और जूते बनाए जाते हैं।

इमोजिन ने अपनी इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है साथ ही कैप्शन में लिखा है, ‘इसका मतलब मैं जानवरों की खाल से बने कपड़े पहनने के बदले बिना कपड़ों के रहना पसंद करूंगी।’

“I’d rather go naked than wear fur… My Official Anti-Fur @peta campaign came out today!!”

जानवरों को बचाने के लिए चल रही इस खास मुहिम को PETA ने  ‘Fur Is Bloody Murder’ की टैगलाइन दिया है।इमोजिन इससे पहले भी PETA के लिए कई फोटोशूट करा चुकी हैं। इमोजिन कहती हैं कि उन्हें उन लोगों से सख्त नफरत है जो जानवरों से प्रति प्यार नहीं रखते। जानवरों के पास भी फीलिंग्स होती हैं। हमे उनको प्यार से ट्रीट करना चाहिए।

यह भी पढ़ें : फिल्म रिव्यू : आंखे नम कर देगी ‘सरबजीत’ की कहानी

क्या है PETA 

(People for the Ethical Treatment of Animals) एक पशु-अधिकार संगठन है। इसका मुख्यालय यूएसए के वर्जिनिया के नॉर्फोल्क (Norfolk) में स्थित है। विश्व भर में इसके लगभग २० लाख सदस्य हैं और यह अपने को विश्व का सबसे बड़ा पशु-अधिकार संगठन होने का दावा करता है।

 

loading...
शेयर करें