इस्लाम पर उंगली उठाने वाले इरफान अब मोदी से सवाल- जवाब करना चाहते हैं

0

मुंबई। हाल ही में लालू से मिलकर आए बॉलीवुड एक्टर इरफान खान अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू लेना चाहते हैं। इरफान खान ने ये बात अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मदारी’ के प्रमोशन के दौरान कही।

इरफान खान

इरफान खान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू लेना चाहते हैं

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इरफान खान इनदिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मदारी’ के प्रमोशन में कमर कस के लगे हुे हैं। इरफान ने आज ट्विटर पर फैंस से चैट के दौरान अपनी ये इच्छा जाहिर की। दरअसल एक फैन ने इरफान से पूछा कि अगर आपको एक चैट शो की मेजबानी करने का मौका मिले तो आपका पहला मेहमान कौन होगा। इसपर इरफान ने जवाब दिया कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू लेना चाहते हैं।

इस चैट शो में इरफान ने अपने करियर, परिवार और जिन्दगी से जुड़े कई सवालों का जवाब दिया। साथ ही इरफान ने फैंस से मदारी देखने के लिए भी कहा। फिल्म 22 जुलाई को रिलीज़ होगी।

इस्लाम को लेकर दे चुके हैं विवादित बयान

हाल ही में एक ऐसा बयान दिया था जिसपर बवाल मचा हुआ है।  उन्होंने कहा था कि कुर्बानी का मतलब यह नहीं है कि बाजार से बकरा लाकर काट दो बल्कि अपनी प्यारी चीज किसी को देना कुर्बानी है। पशुओं को काटने से आपको क्या मिलेगा। इरफ़ान के इस बयान के बाद विवाद पैदा हो गया है। कई मौलवियों और उलमाओं ने उनके इस बयान की निंदा भी की है। ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के एक सदस्य ने कहा कि इरफ़ान की सलाह की उनको कोई ज़रुरत नहीं है,क्योंकि वह कोई धार्मिक नेता नहीं हैं। जमात-ए-उलमा-ए-हिन्द के सचिव मौलाना खत्री ने भी कहा कि इरफ़ान एक अभिनेता हैं और उनको अपने करियर पर फोकस करना चाहिए।

loading...
शेयर करें