नकली बम के साथ मिला धमकी भरा ख़त, लिखा-नहीं छोडूंगा भ्रष्ट नेताओं को

0

इलाहाबाद। यूपी के इलाहाबाद में उस वक़्त हडकंप मच गया जब एक नकली बम के साथ धमकी भरा ख़त मिला। इस ख़त में धमकी देने वाले ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कुछ भ्रष्ट नेताओं को सबक सिखाने की बात लिखी थी।

इलाहाबाद

इलाहाबाद में पॉलीथिन के भीतर मिला नकली बम, मौके पर पहुंचा बम निरोधक दस्ता

बुधवार दोपहर पुलिस को खबर मिली कि इलाहाबाद के पॉश इलाके सिविल लाइंस के सरदार पटेल मार्ग पर पर स्थित हुंडई शोरूम के सामने सड़क पर काली पॉलीथिन के भीतर कुछ रखा हुआ था। पॉलीथिन से एक तार भी निकला हुआ था।

इसे देखकर सब घबरा गए। आनन फानन में ही पुलिस के साथ बम निरोधक दस्ते की टीम मौके पर पहुंची। जब पॉलीथिन को खोलकर देखा गया तो उसके भीतर जूते के डिब्बे में पटाखा, रस्सी, बारुद और कुछ अन्य सामान था। उसमें एक पत्र भी था।

इसमें लिखा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी आप एक इमानदार नेता हैं। कई नेता भ्रष्ट हैं और लोगों को परेशान कर रहे हैं। मैं उनसे लड़ने के लिए तूफान बनकर आ गया हूं। ऐसे नेताओं को सावधान हो जाना चाहिए। आज सिर्फ ट्रेलर है, लेकिन अगली बार असली बम होगा।

पुलिस ने इसे एक शरारत बताया है। इससे पहले भी कई धमकियाँ मिल चुकी हैं, जिनमे नैनी स्थित एलस्ट्रॉम कंपनी को उड़ाने, ट्रेन उड़ाने की धमकी देते हुए नकली बम कई स्थानों पर रखा जा चुका है। पुलिस ख़त लिखने वाली की तलाश में लग गयी है।

loading...
शेयर करें