अब सारे रिश्ते खत्म, मै मरने जा रहा हूं…फिर क्या हुआ

0

इलाहाबाद। इलाहाबाद में शक्की पति जान न दे सका। शुक्रवार दोपहर लोगों ने एक अजब नजारा देखा। एक युवक प्रयाग स्टेशन के पास लखनऊ जा रही इंटरसिटी एक्सप्रेस की ओर भागा जा रहा था पीछे एक महिला भाग रही थी लेकिन वह महिला उसे रोक नहीं पायी वह एक झटके में ट्रेन के आगे कूद गया। पीछे दौड़ रही महिला ने शोर मचाया तो राहगीर दौड़े। युवक को पटरी से खींच कर बाहर ले आए। पटरी पर लोगों की भीड़ देखकर ट्रेन ड्राइवर ने भी इमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रेन रोक दी और कंट्रोल रूम को सूचना दी। मौके पर जीआरपी पहुंचती, तब तक युवक लोगों से हाथ छुड़ाकर भाग खड़ा हुआ।

सबको जिज्ञासा थी कि आखिर मामला क्या है। पता चला दोनो पति पत्नी हैं। उसकी पत्नी अपने पिता के साथ कर्नलगंज थाने पहुंची और पति के खिलाफ तहरीर दी। तब इलाहाबाद में शक्की पति की यह कहानी सामने आयी।

इलाहाबाद में शक्की पति

इलाहाबाद में शक्की पति पत्नी की मांग धोकर भी जान न दे सका

फतेहपुर के सुल्तानपुर घोष स्थित हसनपुर कसार गांव के राम सजीवन ने बेटी लक्ष्मी की शादी इसी साल 20 फरवरी को बड़ी बगिया निवासी आशू से की थी। शुक्रवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे आशू का लक्ष्मी से झगड़ा हुआ। उसने गुस्से में पत्नी की मांग का सिंदूर धो डाला और कहा कि अब सारे रिश्ते खत्म। मैं मरने जा रहा हूं। वह घर से प्रयाग रेलवे स्टेशन से करीब 75 नम्बर गेट पर पहुंच गया। पीछे-पीछे लक्ष्मी भी पहुंच गई।

स्टेशन की ओर से उस वक्त इंटरसिटी ट्रेन आ रही थी। पत्नी की चीख सुन लोगों ने पटरी पर छलांग लगाते आशू को देखा तो शोर मचाया। ट्रेन की ओर लाल कपड़े लहराए तो ड्राइवर ने ब्रेक लगा दिया। ट्रेन चंद कदम दूर रुक गई। तब तक लोगों ने आशू को पटरी से बाहर खींच लिया था। ड्राइवर ने रेलवे कंट्रोल  को सूचना दी। जीआरपी भी सूचना पाकर पहुंची। पुलिस को देख आशू हाथ छुड़ाकर भाग निकला।

लक्ष्मी ने बताया कि शादी के बाद से ही पति शराब पीकर उसे मारता पीटता है। शुक्रवार दोपहर उसने मांग पर पानी डालकर सिंदूर धो दिया। कहा कि अब वह उसका पति नहीं है। सुबह छह बजे वह उसे पीट रहा था।

लक्ष्मी के पिता रामसजीवन ने बताया कि लक्ष्मी जब मायके आई थी तो वह पड़ोस में किसी से मिलने के लिए गई थी। पति को यह पता चला तो उसने कहा कि वह क्यों गई। इसके अलावा जब भी बेटी से बात करने के लिए वह किसी से फोन करवा कर बात करता तो शक करता है कि किससे बात हो रही है। शादी के बाद से ही अक्सर वह शराब पीकर लक्ष्मी को पीटता था। अब वह बेटी को पति के साथ नहीं रखेगा। फिलहाल पति फरार है।

loading...
शेयर करें