योगी कर रहे थे मां विंध्यवासिनी के दर्शन, असलहा लेकर पहुंचा प्राइवेट गनर

0

इलाहाबाद। प्रदेश के सीएम योगी आदित्‍यनाथ दो दिन के दौरे पर इलाहाबाद में हैं। उन्‍होंने सबसे पहले विंध्‍याचल धाम में मां विंध्‍यवासिनी माता के दर्शन किए। इससे इतर सबसे चौंकाने वाली बात यह रही कि इलाहाबाद में सीएम योगी की सुरक्षा में बहुत बड़ी चूक हो गई। सुरक्षा में चूक होने पर सीएम योगी को कुछ भी हो सकता था।

इलाहाबाद में सीएम योगी

इलाहाबाद में सीएम योगी पर आ सकती थी आफत

खबर मिली है कि इलाहाबाद में सीएम योगी मां विंध्‍याचल के दर्शन कर रहे थे कि तभी बीजेपी विधायक अनुराग सिंह का प्राइवेट गनर असलहे समेत हैलीपेड कैंपस में पहुंच गया। चौंकाने वाली बात यह थी कि किसी ने भी चुनार के विधायक के इस गनर को रोकने की कोशिश नहीं की।

प्रशासन मुस्‍तैद तभी भी हुई चूक

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 3 जून से संगम नगरी इलाहाबाद के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे। मुख्यमंत्री के दौरे को देखते हुए जिला प्रशासन मुस्तैद हो गया है।

रविवार को यह है कार्यक्रम

रविवार चार जून को सुबह 9.30 बजे से 10.30 बजे तक मुख्यमंत्री स्थानीय निरीक्षण करेंगे. इसमें सिविल लाइंस थाना, राजापुर मलिनबस्ती में मुख्यमंत्री का दौरा हो सकता है. 10.45 बजे उत्तर मध्य क्षेत्र सांस्तिक केन्द्र सभागार में बिजली विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे एवं तमाम परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे।

कानून व्‍यवस्‍था का लेंगे जायजा

मुख्यमंत्री की बैठक के प्रमुख बिंदु कानून व्यवस्था और स्वच्छता होंगे। कुल 31 बिंदुओं पर मुख्यमंत्री मंडलीय समीक्षा बैठक करेंगे। इसमें शिक्षण संस्थानों की स्थिति, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों की स्थिति, शहर की सड़कों का हाल, बारिश से पहले नालों की स्थिति, नमामि गंगे योजना शामिल हें।

loading...
शेयर करें