युवराज के बाद टीम इंडिया के इस स्टार खिलाड़ी ने भी रचाई शादी, देखे फोटोज

0

नई दिल्ली। भारतीय टीम जहां इस वक्त इंग्लैंड के खिलाफ क्रिकेट फील्ड पर अपना दम दिखा रही हैं वहीँ टीम के कुछ खिलाड़ी शादी कर अपने जीवन की नयी पारी की शुरुआत कर रहे हैं। हाल ही में स्टार खिलाड़ी युवराज सिंह की शादी के बाद भारतीय टीम के तेज़ गेंदबाज इशांत शर्मा भी शुक्रवार रात शादी के बंधन में बंध गए।

इशांत शर्मा

इशांत शर्मा ने बास्केटबॉल प्लेयर प्रतिमा सिंह के साथ रचाई शादी 

इशांत शर्मा ने बास्केटबॉल प्लेयर प्रतिमा सिंह को अपना जीवन साथी चुना। दोनों की शादी गुड़गांव के नॉटिंघम हिल्स फार्म हाउस में हुई। इस शादी में युवराज सिंह और टीम इण्डिया के कैप्टेन कूल महेंद्र सिंह धोनी सहित कई दिग्गज हस्तियां पहुंची। हालांकि युवी और धोनी अकेले ही पहुंचे उनकी पत्नियां साथ नहीं थी।

इशांत शर्मा

ईशांत शर्मा की पत्नी प्रतिमा सिंह उत्तर प्रदेश के वाराणसी की रहने वाली हैं, जबकि लंबू के नाम से मशहूर ईशांत दिल्ली के ही रहने वाले हैं। ईशांत-प्रतिमा को आशीर्वाद देने के लिए खेल जगत से लेकर राजनीति से जुड़ी कई हस्तियां मौजूद रहीं। इस समारोह में पहलवान योगेश्वर दत्त भी शामिल हुए। आपको बता दें कि प्रतिमा सिंह इंडियन वुमन्स नेशनल बास्केटबॉल टीम की सदस्य हैं। प्रतिमा और इशांत की सगाई 19 जून को हुई थी।

इशांत शर्मा

बास्केट बॉल खिलाड़ी प्रतिमा सिंह ने दिल्ली यूनीवर्सिटी के ‘जीसस एंड मैरी’ कॉलेज से पढ़ाई की है। प्रतिमा दिल्ली यूनीवर्सिटी की बास्केट बॉल कैप्टन रह चुकी हैं। ईशांत की पहली मुलाकात डीडीए के बास्केटबॉल ग्राउंड पर हुई और यहीं ईशांत को उनसे प्यार हुआ।

loading...
शेयर करें