अब तक का सबसे अश्लील है ‘Ishq Junoon’ का ये ट्रेेलर, 18 साल से कम वाले न देेखें

0

मुंबई। अपने बोल्डनेस के लिए चर्चा में छाई फिल्म ‘इश्क जुनून’ का ट्रेलर लंच कर दिया गया है। ट्रेलर में इंटिमेट सीन की भरमार है जो दर्शकों का टेंप्रेचर बढ़ा देगा। प्रोड्यूसर अनुज शर्मा का दावा है कि इस फिल्म को लोग दो बार देखना चाहेंगे।

‘इश्क जुनून’ थ्रीसम फिल्म में है, इसमे बोल्ड सींस की भरमार है

उल्लेखनीय है की जब से फिल्म ‘इश्क जुनून’ का पोस्टर लॉन्च हुआ था तब से ये अपनी बोल्डनेस को लेकर चर्चा में आ गया था। बात दें कि इस फिल्म के लीड भी एक्टर-एक्ट्रेस भी न्यूकमर्स हैं। जिनमें राजवीर सिंह, दिव्या सिंह और अक्षय रंगसहाय मुख्य भूमिका में नजर आएंगे हैं। लीड एक्ट्रेस दिव्या ने हॉटनेस की सारी हदें  पार कर दी हैं।

‘इश्क जुनून’भारत कि पहली थ्रीसम मूवी कही जा रही है। जिसका अर्थ तीन लोगों की जोड़ी से होता है, लेकिन आम तौर पर इस शब्‍द का इस्‍तेमाल उस सेक्‍शुअल एक्‍ट के लिए करते हैं। जिसमें तीन लोग शामिल हों। ट्रेलर की तरह इसका पोस्टर भी इतना हॉट था कि बॉलीवुड में कभी ऐसा बोल्ड पोस्टर आया ही नहीं होगा। फिल्म में त्रिकोणीय प्रेमकहानी को दिखाया गया है।

ये एक यूथ बेस्ट फिल्म है जो लाइफ कमिटमेंट, लव और सेक्स के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म के प्रोड्यूसर अनुज शर्मा हैं। उनका कहना है कि आज दर्शक रियल स्टोरी देखना चाहते हैं। उन्हें उम्मीद है कि फिल्म का विषय लोगों को पसंद आएगा और लोग उसे सराहेंगे। फिल्‍म को शांतकेतन एंटरटेनमेंट्स ने बनाया है। यह फिल्म 11 नवंबर को रिलीज की जाएगी।

 

 

loading...
शेयर करें