इस मॉडल ने ट्रेन में सबके सामने उतार दिए सारे कपड़े…देंखें वीडियो

0

इंग्लैंड में जन्मी मॉडल इस्क्रा लॉरेंस ने ट्रेन में उस समय सबको चकित कर दिया जब सफ़र के दौरान ही उन्होंने ट्रेन में अपने कपड़े उतारने शुरू कर दिए। इस 26 साल की खूबसूरत ब्यूटी का ऐसा करने का मकसद अपने शरीर को लेकर शर्माने जैसी चीज को खत्म करना था। इस्क्रा लॉरेंस ने कपड़े उतारने से पहले काफी दमदार स्पीच दी। जिसको काफी लोगों ने सराहा। हांलाकि ट्रेन में कुछ ऐसे यात्री भी थे, जिनको इस्क्रा की ऐसी हरकत पसंद नहीं आई। इस्क्रा लॉरेंस ने इस बात को झुठला दिया है कि खूबसूरती हमेशा बॉडी शेप्स पर निर्भर करती है।

इस्क्रा लॉरेंस ने ट्रेन में उतारे अपने कपड़े

इस दौरान इस्क्रा लॉरेंस ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई थी। इस journey के दौरान वो बताना चाहती थी कि वो बचपन से ही अपने आप से नफरत करती है क्योंकि वो मीडिया के नजरों में ब्यूटी के स्तर पर फिट नहीं बैठती है।

इस्क्रा ने बीते दिन यूट्यूब पर इस घटना का वीडियो भी अपलोड किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि  मैंने कपड़े अपनी अवाज बुलंद करने के लिए उतारे है। मेरा मानना है कि हमे अपने शरीर के साथ रिलेशनशिप बनना चाहिए।

इस वीडियो के शेयर होने के बाद से लोगों के मिले- जुले कमेंट देखने को मिल रहे हैं। एक यूजर्स ने लिखा, तुम्हारे मैसेज ने दिल जीत लिया। तुम वाकई में लोगों के लिए रोल मॉडल हो।

 

loading...
शेयर करें