जानें कौन से मर्द लड़कियों को अट्रैक्ट करने में हैं माहिर

0

नई दिल्ली। इस्लामी स्टेट (आईएस) अपने संगठन में लड़कियों की भर्ती करने के लिए नया तरीका आजमा रहा है। आईएस ने अपने संगठन ने अपने लड़ाकों के लिए दुल्हन खोजने की नई तकनीकि निकाली है। उसने ऑनलाइन दुल्हन तलाशने के लिए ‘जिहोट्टी’ को आगे किया है। ऑनलाइन जुड़ते ही पश्चिमी देशों की लड़कियों को सुंदर और आकर्षक लड़ाकों की तस्वीरें दिखाई देती हैं। सीएनएन के मुताबिक पहले भी आईएस अपने लड़ाकों के लिए दुल्हनें खोजता रहा है। वह कई तरीके आजमाकर लड़कियों को अपने संगठन में लड़ाकों के बतौर भर्ती भी करता रहा है।

how-to-attract-a-girl

इस्लामी स्टेट में क्या है ‘जिहोट्टी’

 

जिहोट्टी यानी ऐसे मर्द जो बलवान हैं, स्वस्थ बदन के मालिक हैं और दिलेर हैं। ऐसे मर्द लड़कियों को आकर्षित करने में माहिर होते है। इस बार उसने पश्चिमी मुल्कों की लड़कियों और महिलाओं के सामने सुंदर और आकर्षक पुरुषों का दांव खेला है। जिहोट्टी का मतलब हीरो की तरह बलवान और अच्छा, बहादुर और लड़ने के लिए आतुर मुस्लिम पुरुष से है।

how-tohow-to-attract-that-special-girl-of-your-dreams-what-every-guy-must-know-attract-a-girl

मैच.कॉम जैसा है ये प्रयास

 

हालही में सीएनएन चैनल ने एक ब्लॉग पर चर्चा की। यह ब्लॉग एक मलेशियाई महिला का लिखा हुआ है। इस पर जानकारों का दावा है कि लड़कियों को लुभाने के लिए आईएस का यह प्रयास मैच.कॉम जैसा ही है। ब्लॉग का शीर्षक है- बर्ड ऑफ जनाह (जन्नत की चिड़िया)। इसमें लिखीं बातें मलेशियाई महिला के अनुभव पर आधारित हैं। वह 2014 में इस संगठन में शामिल होने के लिए वहां गई। यह महिला अपने को मलेशिया की डॉक्टर बताती है और उसका नाम है शाम। उसने खलीफा के तहत बीती जिंदगी को ब्लॉग में बयां किया है।

अनुमान है कि अब तक करीब 500 पश्चिमी महिलाएं पश्चिमी जिंदगी को छोड़कर आईएस की पनाह में जा चुकी हैं। विशेषज्ञ कहते हैं कि शाम का यह ब्लॉग इस्लामी स्टेट का भर्ती करने का हथियार है। इसमें महिलाओं को मैच डॉट कॉम की तरह लक्ष्य किया जा रहा है। सीएनएन के अनुसार ब्लॉग में महिला कुछ इस तरह बात कहती है- ‘कुछ मिनट बाद मैंने अपना नकाब हटाया। उसने मुङो देखा। हमारी आंखें मिलीं। मैंने प्रकाश की गति से कहीं अधिक तेज स्पंदन महसूस किया।’ विशेषज्ञों का कहना है कि वास्तविक आकर्षण शाम का जिहोट्टी जैसा शौहर है। जिहोट्टी का मतलब हीरो की तरह बलवान और अच्छा, बहादुर और लड़ने के लिए आतुर मुस्लिम पुरुष से है।

loading...
शेयर करें