मुस्लिम नेताओं के सामने महिला नेता ने कहा, ‘मुसलमानों का नामोनिशान मिटाना होगा’

0

प्राग। दुनिया में कभी भी आतंकवाद का नाम आता है तो उससे कोई न कोई मुस्लिम धर्म का व्‍यक्ति अवश्‍य जुड़ा होता है। इसलिए दुनिया से आतंकवाद खत्‍म करने का सबसे बेहतर तरीका यही है कि पहले दुनिया से इस्‍लाम का नामोनिशान मिटाया जाए। ये बात यूरोपीय देश चेक गणराज्‍य की राजनेता और मशहूर वकील क्‍लारा संकोवा ने चेक पार्लियामेंट में कही।

इस्‍लाम

इस्‍लाम को मिटाओ वरना यूरोप बर्बाद हो जाएगा

क्‍लारा संकोवा ने जब अपना ये इस्‍लाम विरोधी भाषण दिया तब वहां कई मुस्लिम देशों के राजदूत भी मौजूद थे। क्‍लारा ने कहा कि यूरोपीय देशों को बचाने, यहां की संस्‍कृति को बचाने के लिए हमें मुसलमानों को खत्‍म करना ही होगा, नहीं तो मुस्लिम यूरोप को बर्बाद कर देगा।

मुसलमानों को पूरी तरह से खत्‍म करना बेहद जरूरी

क्‍लारा संकोवा ने अपने इस भाषण में अन्‍य धर्मों के बारे में कहा कि ईसाइयत, बौद्ध, हिंदू, शिंटो ये सभी धर्म आपके आस-पास रह सकते हैं। इन धर्मों में किसी को मारने, जबरदस्‍ती धर्मांतरण की बातें नहीं होती हैं। लेकिन इस्‍लाम में हिंसा, बलात्‍कार, गुलाम बनाने की प्रथा, औरतों की आजादी पर तरह-तरह की पाबंदियां हैं। इसलिए मुसलमान यूरोपीय संस्‍कृति से मेल कभी नहीं खा सकते और यूरोपीय संस्‍कृति को बचाने के लिए यहां मुसलमानों को पूरी तरह से खत्‍म करना बेहद जरूरी है।

loading...
शेयर करें