इस अलीशान होटल में मनाएं हनीमून, प्रेग्नेंट होने पर मिलेंगे लाखो रुपए

अक्सर आपने देखा होगा शादी होने के बाद ज्यादातर कपल हनीमून पर जाते हैं. कुछ अपने ही देश तो कुछ विदेशों तक का सफर तय करते हैं. ऐसे में जब आप हनीमून पर जाते हैं तो उस दूसरे शहर या देश में आपका अपना घर तो होता नहीं है. अगर आपका घर या फार्महाउस नहीं है तो आप होटल में ही रुकते हैं. सोचिये अगर आप किसी होटल में रुकने जाएं और वह होटल अपने यहां रुकने के लिए लाखों रूपये दें,तो आपको कैसा लगेगा. जी हाँ ये सपना नहीं सच है. चलिए जानते हैं होटल क्यों देता है लाखो रुपए.

हनीमून

इजरायल के येहदा होटल ने न्यूलीवेडिंग कपल के लिए ऑफर निकाला है कि अगर किसी की पत्नी उनके होटले में आकर उनके निर्धारित समय के अंदर प्रेग्नेंट होती है तो होटल उस कपल को 70 लाख रुपए देगा. आपको बता दें इजरायल का Yयह होटल बेहद आलीशान है. यही नहीं पप्रेग्नेंट होने के बाद ईनाम के साथ साथ होटल का सारा खर्च भी माफ़ कर दिया जायेगा. येह्दा होटल ऑफर को एक समारोह की तरह आयोजित करता है.  होटल इस ऑफर को 4 साल में एक बार लाता है. अगर आप भी होटल में जाना चाहते हैं तो येह्दा होटल के वेबसाइट पर जाकर अपना नाम रजिस्टर करा दें. आपको लगता होगा ये सब बड़ा आसान है लेकिन ऐसा नहीं है. इस होटल में एंट्री करते समय महिला की पूरी चेकिंग होती है कहीं आपकी पत्नी पहले से प्रेग्नेंट तो नहीं है या कोई और दिक्कत. चेकिंग होने के बाद ही आपको होटल में एंट्री दी जाएगी.

हनीमून

दोस्‍तों, साथ ही साथ आपको ये भी बता दें कि इस होटल में लखपति बनने का सपना लेकर आने की कीमत भी चुकानी पड़ती है. अगर आपकी पत्‍नी यहां प्रेग्‍नेंट हो गई तो आप लखपति बन जाएंगें और इसके साथ ही आपको होटल में रहना और खाना भी फ्री मिलेगा लेकिन अगर ऐसा नहीं हुआ तो आपको होटल के सारे बिल चुकाने पड़ेंगें इसलिए यहां ये सोचकर बिलकुल ना आएं कि आपका कोई खर्चा नहीं होगा. आपको बिल तो भरना पड़ेगा.

अगर आप जीत गए तो मालामाल वरना बिल भरने के लिए तैयार रहें. इस बात से पता चलता है कि कोई भी चीज़ मुफ्त में नहीं मिलती है, आपको उसकी कीमत चुकानी ही पड़ती है।

Related Articles