इस फेमस एक्ट्रेस ने कहा- ‘को-एक्टर को Kiss करूं या न्यूड हो जाऊं, मेरे पति कुछ नहीं कहेंगे’

मुंबई। ‘हेट स्टोरी 2’ से सुर्खियों में आने वाली सुरवीन चावला ने हाल ही में अपने लॉग टाइम ब्वॉयफ्रेंड से गुपचुप शादी कर ली। सुरवीन जितनी बोल्ड एक्ट्रेस हैं वो उतने ही बोल्ड बयान भी देती हैं। उनका कहना है कि अगर वो अपने को- एक्टर के सामने न्यूड भी हो जाएं तो भी उनके हस्बैंड को कोई प्रॉब्लम नहीं है।

सुरवीन चावला

शादी के बाद सुरवीन ने हाल ही में अपना पहला इंटरव्यू दिया। उस इंटरव्यू में उन्होंने कई सारी बातों का खुलासा किया। सुरवीन ने कहा है कि वो अपने पति के साथ बहुत खुश हैं। उन्होंने कहा, मैं अपने को-स्टार को किस कर सकती हूं और स्क्रीन पर न्यूड भी हो सकती हूं। फिल्म की स्क्रिप्ट जो भी डिमांड करती है, मैं वो सब कर सकती हूं। मेरे पति कुछ नहीं कहेंगे।

सुरवीन चावला

सुरवीन कहती हैं कि वो दिन अब गए जब एक्ट्रेसेस प्रोफेशनल गोल एचीव करने के बाद शादी करती थी। कई एक्ट्रेसेस ने शादी के बाद भी फेम हासिल किया है। शादी और करियर दो अलग- अलग चीजें हैं इन्हें इंटररिलेटेड नहीं किया जा सकता, लोगों को ये समझना होगा। अगर किसी को सही पर्सन मिल गया है तो उसे शादी कर लेनी चाहिए।

सुरवीन अभी ALT Balaji के ‘हक से’ में दिखी थीं। इसके बाद वो सुजॉय घोष की आने वाली शॉर्ट फीचर फिल्म ‘तीन पहेलियां’ में दिखेंगी।

Related Articles