इस शख्‍स ने पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के साथ की ये शर्मनाक हरकत

अटल बिहारी वाजपेयीबक्‍सर। भारतीय जनता पार्टी ने शुक्रवार को अपना 39वां स्‍थापना दिवस मनाया। पूरे देश में बीजेपी नेताओं ने इस दिन कई कार्यक्रमों का आयोजन किया। इस दौरान पार्टी के संस्‍थापक दीनदयाल उपाध्‍याय और श्‍यामा प्रसाद मुखर्जी को श्रद्धांजलि दी गई। वहीं ऐसे ही एक कार्यक्रम में बीजेपी के नेताओं ने एक बड़ी गलती कर दी।

अटल बिहारी वाजपेयी की तस्‍वीर पर माला

बिहार के बक्‍सर में बीजेपी के लोगों ने स्‍थापना दिवस मनाया। इस दौरान हुई गलती पर अब बीजेपी के नेताओं का जमकर मजाक बनाया जा रहा है। कार्यक्रम की तस्‍वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर तरह तरह की बातें चलने लगीं।

Also Read : सीबीएसई पेपर लीक मामले में क्राइम ब्रांच को मिली बड़ी सफलता, हिमाचल से 3 आरोपी गिरफ्तार

दरअसल कार्यक्रम में मुख्‍य अतिथि के रूप में बीजेपी के जिलाध्‍यक्ष राणा प्रताप सिंह को आमंत्रण दिया गया था। चीफ गेस्‍ट के तौर पर बीजेपी जिलाध्‍यक्ष ने मंच पर दीनदयाल उपाध्‍याय और श्‍यामा प्रसाद मुखर्जी की तस्‍वीरों पर हार चढाया और उन्‍हें श्रद्धांजलि दी। वहीं इसके आगे ही पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की तस्‍वीर रखी हुई थी। बीजेपी जिलाध्‍यक्ष ने अटल बिहारी की तस्‍वीर पर भी फूल माला चढ़ा दी।

Also Read : सलमान को मिली जमानत, कोर्ट ने सस्‍पेंड की सजा

बीजेपी जिलाध्यक्ष राणा प्रताप सिंह यह शायद भूल गए कि पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी भले ही अभी बीमार हैं, मगर वे जीवित हैं और उनकी तस्वीर पर फूल माला चढ़ा कर उन्होंने कई लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। देखते ही देखते फूल माला चढ़ी अटल बिहारी की तस्वीर सोशल मीडिया और मीडिया में वायरल हो गई।

Also Read : भारत बंद के दौरान हुई हिंसा को लेकर इंटेलिजेंस शाखा ने किया सबसे बड़ा खुलासा, भाजपा नेता गिरफ्तार

फोटो वायरल हुई तो राणा प्रताप सिंह ने अपनी गलती स्वीकार करते हुए कहा कि ये गलती से हो गया है। बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी अभी जीवित हैं और बीमार चल रहे हैं। कई बार सोशल मीडिया में इस तरह की अफवाहें वायरल हो चुकी हैं कि पूर्व पीएम का देहांत हो गया है। हालांकि हर बार इस तरह की अफवाहें कोरी ही निकलीं।

Related Articles