ईद न मनाकर वक्फ बोर्ड ने किया पाक के नापाक हरकत का विरोध

लखनऊ। देशभर में जहां आज ईद का त्यौहार बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। तो वहीं उत्तर प्रदेश में शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड ने ईद न मनाने का एलान किया है। इस ऐलान के साथ ही वक्फ बोर्ड ने ईद की छुट्टी भी रद्द कर दी है। बोर्ड ने यह फैसल सीमा पर सैनिकों की शहादत का विरोध करने के लिए लिया है।

सेंट्रल वक्फ बोर्ड

जानकारी के मुताबिक, शनिवार (16 जून) को बोर्ड के दफ्तर में कर्मचारी और बोर्ड के सदस्य पाकिस्तान का झंडा जलाकर विरोध जताएंगे। इस बार में जानाकारी देते हुए बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी का कहना है कि पाकिस्तान द्वारा आये दिन हमारे सैनिकों की कायरता पूर्वक हत्या कराए जाने के विरोध में ये फैसला लिया गया है।

वहीं सचिव का कहना है कि शनिवार को सेंट्रल वक्फ बोर्ड का कोई कर्मचारी ईद नहीं मनायेगा। साथ ही सभी कर्मचारी और बोर्ड के सदस्य दफ्तर में ही पाकिस्तान की इस हरकत का विरोध करेगा। आपको बता दें कि ईद के ठीक पहले आतंकियों ने भारतीय सेना के एक जवान औरंगजेब को अगवा किया फिर उसकी हत्या कर दी। जवान औरंगजेब ईद मनाने अपने घर जा रहा था तभी उसका अपहरण किया गया। उसका शव पुलवामा के गूसो इलाके से बरामद किया गया।

वहीं, जम्मू कश्मीर में वरिष्ठ पत्रकार और राइजिंग कश्मीर के संपादक शुजात बुखारी की भी आतंकियों ने गोलीमारकर हत्या कर दी थी।

Related Articles

Back to top button