पार्टी में जा रही हैं तो जरुर पहनें ईयरकफ्स

लखनऊ। हर बार कुछ नया पहनने की चाह में हर कोई कुछ न कुछ नया ट्राय करना चाहता है और मौसम के अनुसार यह चेंज हो तो और भी ज्यादा बेहतर लगता है। फैशन में आए दिन बदलाव आते रहते हैं, कभी कोई पुराना फैशन वापस आ जाता है, तो कभी कुछ अलग और स्टाइलिश फैशन बन जाता है। महिलाएं अक्सर अपने कपड़ों के साथ-साथ अपनी ज्वेलरी का भी खास ध्यान देती हैं।

ईयरकफ्स

ऐसे में बात कानों के ईयरकफ्स की हो तो यह फैशन आजकल सभी महिलाओं को काफी भा रहा है। अब छोटे झुमके फैशन से दूर हो रहे हैं और उनकी जगह ले रहे हैं बड़े कफ्स। कफ्स को महिलाएं शादी और फंक्शन में भी पहन रही हैं, साथ ही डे पार्टी में भी इनको काफी पसंद किया जा रहा है। मार्केट में इस समय कई तरह के डिजाइनर ईयरकफ्स उपलब्ध हैं जो कि महिलाओं के फैशन और स्टाइल में शामिल होकर उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं।

हमेशा रहते है हॉट

कॉलेज गोइंग गर्ल्स के बीच कपड़े व एक्सेसरीज का ट्रेंड हमेशा हॉट रहता है। फेयरी विंग्स व फेदर वाले ईयरकफ्स काफी कूल लगते हैं। रंग-बिरंगे होने के कारण ये हर तरह के कपड़ों से मैच हो जाते हैं। इन ईयरकफ्स को पहनने से आपका लुक ज्यादा स्टाइलिश और आकर्षक हो जाता है।

शादी-पार्टी में भी फिट

शादियों में पूरे कान को कवर करने वाले ईयर हंगर स्टाइल के ईयरकफ्स काफी पसंद किए जा रहे हैं। अभिनेत्रियां भी आजकल कई इवेंट्स में इस तरह के ईयरकफ्स पहने देखी जा सकती हैं।

फंकी लुक के लिए बेस्ट

क्रॉप टॉप या टी शर्ट पहनने वाली युवतियां भी फंकी लुक के लिए कान में चेन वाले ईयरकफ्स पहनने का शौक रखती हैं। सिल्वर और गोल्डन ईयरकफ्स के पैटर्न काफी खूबसूरत दिखाई देते हैं। इन्हें किसी भी ड्रेस के साथ मैच किया जा सकता है। इसके साथ ही स्टोन वर्क वाले ईयरकफ भी काफी अच्छे व स्टाइलिश आ रहे हैं। जिन्हें पहनने से पूरा कान बेहद सुंदर दिखाई देता है।

Related Articles

Leave a Reply