उज्जैन सिंहस्थ कुंभ में साधुओं ने चलाई गोलियां, चार घायल

0

उज्‍जैन। मध्‍य प्रदेश के उज्‍जैन में सिंहस्‍थ कुंभ 2016 के दौरान कुछ साधुओं के बीच झड़प होने की खबर आई है। झड़प होने के बाद साधुओं ने फायरिंग भी की।

उज्‍जैन में सिंहस्‍थ कुंभ 2016

उज्‍जैन में सिंहस्‍थ कुंभ 2016 में चार लोग घायल

अभी तक जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक उज्‍जैन में सिंहस्‍थ कुंभ 2016 में साधुओं ने धारदार हथियार का भी प्रयोग किया है। इस घटना में चार लोग घायल हो गए हैं। इतना ही नहीं गोली के अलावा संतों ने झड़प के दौरान धारदार हथियार भी चलाए हैं। घायल साधुओं को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें : टीम की हार से झल्लाई प्रीति ने कोच को दी गंदी गालियां

उज्‍जैन के डीएसपी का बयान

उज्‍जैन में सिंहस्‍थ कुंभ 2016 में बवाल होने के बाद एडिशनल एसपी मनोज केडिया ने बताया कि घटना दत्त अखाड़ा जोन में हुई। पुलिस ने बताया कि यहां आव्हान अखाड़े में चार पदों के लिए चुनाव हुए। इसमें चार मणि महंतों को चुनाव किया गया।

चुनाव हारने पर हुआ विवाद

चुनाव हारने के बाद एक गुट ने नाराज होकर विवाद शुरू कर दिया। इस पर दूसरे पक्ष ने उसे समझाते हुए वहां से जाने को कहा। नाराज साधु कुछ देर बाद अपने साथ करीब 50 साधुओं को लेकर आए। यहां आते ही इन लोगों ने दूसरे गुट पर हमला बोल दिया।

गोली चलाने का भी आरोप

जिला अस्‍पताल में भर्ती साधुओं ने बताया कि उन पर गणेश पुरी महाराज ने गोली चलाई। नीलकंठ, कैलाश और सत्य गिरी भी उनके साथ थे। कुछ साधुओं ने धारदार हथियारों से भी हमला किया। घायलों को माधव नगर हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

loading...
शेयर करें