सेल्स टैक्स अधिकारी ने एक रुपये के लिए की मारपीट

0

हरिद्वार। नोटबंदी क्या हुआ, अब तो खुले पैसों को लेकर लोग आपस में ही विवाद करने लगे हैं। जी हां ठीक ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जहां उत्तराखंड परिवहन निगम की बस एक रुपये के लेन-देन को लेकर उत्तराखंड परिवहन निगम के परिचालक और सेल्स टेक्स के अधिकारी के बीच हाथापाई हो गई।

इतना ही नहीं यह मामला इतना तूल पकड़ा लिया कि ये बात पुलिस चौकी तक जा पहुंचा। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को समझा-बुझाकर विवाद को शांत करा दिया।

उत्तराखंड परिवहन निगम

उत्तराखंड परिवहन निगम की बस में पैसों को लेकर हुआ विवाद

दरअसल सेल्स टेक्स विभाग का एक अधिकारी हरिद्वार से देहरादून जाने के लिए बस में सवार हुआ। जिसके बाद बस स्टेशन से निकलने के बाद परिचालक से उन्होंने टिकट बनवाया तब परिचालक ने एक रुपये का छुट्टा मंगा तभी इसी को लेकर दोनों में तकरार शुरू हो गई।

बता दें कि यह तकरार इतनी बढ़ गयी कि यह मामला गिरेबां तक जा पहुंचा। सेल्स टेक्स और परिचालक के बीच हाथापाई होती देख बस सवार कुछ यात्रियों ने उन्हें समझाने की कोशिश की, पर दोनों में से कोई शांत नहीं हुआ। तभी ड्राईवर ने हाईवे के किनारे बस रोक दिया। इसी बीच यात्रियों ने 100 नंबर डायल कर खड़खड़ी चौकी की पुलिस को सूचित कर दिया।

पुलिस के पहुंचने के तक दोनों के बीच विवाद चल रहा था। पुलिस ने दोनों को समझा-बुझाकर मामले को रफा दफा करवाया। अंत में सेल्स टेक्स अधिकारी रास्ते में परिचालक को एक रुपये देने पर राजी हो गया।

loading...
शेयर करें