अमित शाह की रैली से होगा उत्तराखंड में बीजेपी की सियासत का मार्गदर्शन

0

हरिद्वार। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 25 जून को हरिद्वार के ऋषिकुल ग्राउंड में एक बड़ी रैली आयोजित करने जा रहे हैं। यह बीजेपी की एक ऐतिहासिक रैली होगी। यह रैली प्रदेश की राजनीति को नयी दिशा प्रदान करने का काम करेगी।

बीजेपी

बीजेपी कैडर बेस्ड पार्टी है लीडर बेस्ड नहीं: श्याम जाजू

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू ने पत्रकारों को बातचीत के दौरान बताया कि प्रदेश में आने वाले विधासभा चुनाव में पार्टी का चेहरा राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में तय होगा। उन्होंने ने बताया कि रैली में आसपास के जिलों से भी हजारों कार्यकर्ता शामिल होंगे। एक सवाल के जवाब में प्रदेश प्रभारी ने कहा भाजपा में कोई अन्तर्कलह नहीं है। बीजेपी लीडर नहीं कैडर बेस्ड पार्टी है।
प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी का चेहरा कौन होगा के सवाल पर कहा यह तय करना पार्टी का काम है। यह बैठकों में तय होता है प्रेसवार्ता में नहीं। बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष 25 जून को रैली से पहले केदारनाथ धाम जाएंगे। वहां से गोंविदघाट लौटने के बाद कार्यकर्ताओं से बातचीत करने के बाद बद्रीनाथ धाम भी जाएंगे।
वहां से लौटने के बाद हरिद्वार के ऋषिकुल ग्रांउड में रैली को संबोधित करेंगे। कहा इसके लिए पूरी तैयारी की जा चुकी हैं। पत्रकार वार्ता में प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट, पूर्व मुख्यमंत्री व हरिद्वार सांसद रमेश पोखरियाल निशंक भी मौजूद रहे।

loading...
शेयर करें