उत्तराखंड में सक्रिय हुआ ऐसा गैंग जिसने उड़ाए लोगों के होश, आप भी रहे सावधान..

0

देहरादून। इन दिनों उत्तराखंड ने एक ऐसे गिरोह ने खलबली मचाई है जिससे लोग अनजान कॉल को रिसीव करने से डर रहें है। दरअसल इन दिनों राज्य में लड़कियों का ऐसा गिरोह सक्रिय हुआ है जो सोशल मीडिया के जरिए लोगों को फंसाकर लूट रहा है। ये गिरोह फ्रेंडशिप क्लब के जरिये हाईप्रोफाइल लड़कियों से दोस्ती कराने के नाम पर युवकों को ठगी का शिकार बना रहा है।

उत्तराखंड

बीते दिनों दून में एक युवक के साथ ऐसी घटना घटी। युवक ने बताया कि मेरे पास एक लड़की की कॉल आई और उसने कहा, हाईप्रोफाइल महिलाएं और कॉलेज में पड़ने वाली लड़कियों से दोस्ती करवाती हूं। पहले तो मैंने मना कर दिया लेकिन बाद में मैं उसके झांसे में आ गया। उसके बाद उसने मुझे भरोसा दिलवाया कि हमारे क्लब की सदस्यता लेने के बाद आप लड़की के साथ दोस्ती कर कही भी घूम सकते है और सेक्स भी कर सकते है।

मैंने उस लड़की के अकाउंट में 43 सौ रुपये जमा करवा दिया। उसके बाद मैंने उसे कॉल नहीं तो नंबर स्विचऑफ था। युवक ने दून साइबर सेल में इसकी शिकायत करवाई तो पता चला कि ऐसी कई घटनाएं इन दिनों उत्तराखंड में घटित हो रही है।

पुलिस के अनुसार अब तक की जांच में पता चला है कि जिन नंबरों से युवक को कॉल किए गए थे, वह सभी फर्जी नाम और पते पर लिए गए थे। ऐसे में जाहिर है कि लड़कियों से दोस्ती कराने के नाम पर शातिर गिरोह इन दिनों दून में सक्रिय हो गया है, जिसमें लड़कियां भी शामिल हैं।

loading...
शेयर करें