IPL
IPL

उत्तराखंड राजभवन को निशाना बना सकता है इंडियन मुजाहिद्दीन!

देहरादून। उत्तराखंड राजभवन को उड़ाने की धमकी मिली है। यह धमकी आतंकी संगठन इंडियन मुजाहिद्दीन के नाम से एक युवक ने दी है। 26 जनवरी को कुछ आतंकी उत्तराखंड में घुसे थे। उनकी तलाश अभी पूरी नहीं हुई कि एक आदमी ने एसएमएस भेजकर पुलिस के हाथ-पैर फूला दिए हैं।

uttrakhand-rajbhavan

उत्तराखंड राजभवन समेत कई संस्थान निशाने पर

धमकी भरे एसएमएस में उत्तराखंड राजभवन के अलावा देहरादून के कई नामी संस्थानों को निशाने पर बताया गया है। एसएमएस मिलते ही देहरादून पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। मैसेज करने वाले नंबर को ट्रेस किया गया तो पता चला कि ये दिल्ली के किसी एनजीओ संचालक का है। दून पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

इंडियन मुजाहिद्दीन बढ़ा रहा नेटवर्क

आतंकी संगठन इंडियन मुजाहिद्दीन की हरिद्वार में चल रहे अर्द्धकुंभ पर भी आतंकियों की बुरी नजर है। इस आतंकी संगठन को लगता है वह ऐसा करके अपने मंसूबों को पूरा कर लेगा लेकिन उत्तराखंड पुलिस लगातार उसकी कोशिशों को नाकाम करने की योजनाएं बना रही है।

एसएमएस के बाद सुरक्षा के सख्त इंतजाम

धमकी भरे एसएमएस मिलने के बाद देहरादून के सभी संस्थानों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। राजभवन की वित्त अधिकारी के मोबाइल पर यह धमकी भरा मैसेज आया। मैसेज पढ़कर वित्त अधिकारी परेशान हो गई और उन्होंने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने इस मामले की जांच में एसटीएफ, एसओजी, एलआईयू आदि एजेंसियों को जांच में लगाया गया।

दिल्ली का है एसएमएस भेजने वाला

एसपी सिटी अजय सिंह ने बताया कि मैसेज करने वाला दिल्ली के विनोद नगर ईस्ट का रहने वाला है। यह व्यक्ति एनजीओ चलाता है। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 505 में केस दर्ज कर दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button