राहुल गांधी का सर कलम करने वाले इस नेता को कांग्रेस से टिकट मिलने पर मचा बवाल

0

देहरादून। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव को देखते हुए सभी पार्टियों में सियासी खलबली मची हुई है। जहां बीजेपी सभी बागियों को टिकट थमा रही है, तो वहीं कांग्रेस, राहुल गांधी का सर अलग करने वाले को अपना प्रत्याशी चुनने जा रही रही है। जी हां, बाजपुर विधानसभा में पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य को टक्कर देने का कांग्रेस का पहला प्लान ही चौपट हो गया।

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में मची सियासी खलबली

जैसा की  आपको बता दें मंगलवार को कांग्रेस भवन में इस सीट पर स्थानीय भाजपा नेत्री सुनीता टम्टा और उनके पति जगतार सिंह बाजवा की कांग्रेस में ज्वाइनिंग की खबर आई, लेकिन वहीं कांग्रेस अब इस टिकट पर अपना हाथ झाड़ लिया है। दरअसल, बाजवा परिवार की ज्वाइनिंग की खबर के बाद नया विवाद उठ खड़ा हुआ है, क्यों कि भाजपा में रहते हुए जगतार सिंह बाजवा ने एक बेहद विवादित बयान दिया था कि जो राहुल गांधी की सिर कलम करेगा, उसे वह इनाम देंगे।

फिर क्या था ज्वाइनिंग की खबर आते ही बाजवा का विवादित बयान पूरे टीवी चैनलों में प्रसारित होने लगा। जिसके बाद इस विवाद में कांग्रेस फंसती, इससे पहले ही पार्टी नेताओं ने सफाई देते हुए कहा कि बाजवा की ज्वाइनिंग हुई नहीं। वहीं पार्टी के मुख्य प्रवक्ता मथुरा दत्त जोशी का कहना है कि यदि बाजवा और उनकी पत्नी की कांग्रेस में ज्वाइनिंग होती तो प्रेस में पार्टी की ओर से बाकायदा इसका वक्तव्य जारी होता।

loading...
शेयर करें