बीजेपी का भरोसा, 5 रैली के बाद चलेगा मोदी मैजिक

0

देहरादून। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में बीजेपी को सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भरोसा है। उनका मानना है कि यहां पर भी सिर्फ मोदी मैजिक चलेगा। इसलिए प्रदेश के नेता चाहते हैं कि पीएम मोदी यहां कम से कम पांच रैलियां करें।

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में 5 रैलियां कराने की मांग

उत्‍तराखंड विधानसभा चुनाव में इस बार भी भाजपा को मोदी मैजिक पर भरोसा है। पार्टी ने प्रधानमंत्री मोदी की पांच रैली प्रदेश में कराए जाने की डिमांड केंद्रीय नेतृत्व को भेजी है। मोदी के अलावा भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की एक दर्जन से ज्यादा जनसभाएं पार्टी प्रदेश इकाई कराना चाहती है।

ये मंत्री कर सकते हैं रैली

चुनाव में पीएम मोदी के बाद केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह, रक्षा मंत्री मनोहर पर्रीकर, जल संसाधन मंत्री उमाभारती, कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी की उत्तराखंड में बतौर स्टार प्रचारक सबसे ज्यादा मांग है।

भाजपा विधानसभा चुनाव के लिए पिछले दिनों अपने 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर चुकी है। इस सूची में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, मनोहर पर्रीकर समेत 19 केंद्रीय नेताओं के नाम शामिल हैं, जबकि प्रदेश के 21 नेताओं को भी सूची में रखा गया है।

बता दें कि इस बार भी बीजेपी ने मुख्यमंत्री के उम्मीदवार के नाम का ऐलान नहीं किया। इसलिए इनके पास सिर्फ मोदी का ही चेहरा है।   

loading...
शेयर करें