उत्तराखंड संकट पर बाबा रामदेव और अमित शाह पर लगे आरोप

0

उत्‍तराखंड। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने उत्तराखंड सरकार के खिलाफ षड्यंत्र रचा। उन्होंने कहा कि इस उत्तराखंड संकट के षड्यंत्र में बाबा रामदेव भी शामिल रहे।

amit_shah-23-10-2015-1445595560_storyimage

उत्तराखंड संकट पर अमित शाह पर आरोप

देहरादून में पत्रकारों से वार्ता में उपाध्याय ने अमित शाह और बाबा रामदेव पर बागी विधायकों की खरीद फरोख्त में शामिल रहने का आरोप लगाया। इन्होंने बागी विधायकों को दिल्ली में ठहराने में भी मदद की है। उन्होंने कहा कि इसके उनके पास पुख्ता सबूत हैं।

kishore

पीडीएफ सरकार की बैसाखी नहीं: किशोर

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उपाध्याय ने कहा कि पीडीएफ उत्तराखंड सरकार में सहयोगी जरूर है,लेकिन बैसाखी नहीं है। उन्होंने कहा कि मैं आज भी यह कर रहा हूं चुनाव से पहले पीडीएफ को लेकर कांग्रेस को स्थिति साफ करनी चाहिए। इनको लेकर चुनाव के दौरान पार्टी का क्या रुख रहेगा। यह पहले जानना जरूरी है।

बाबा रामदेव

हमारी कोई भूमिका नहीं: रामदेव

योग गुरू ने उत्‍तराखंड संकट पर लगे आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि राजनीतिक घटनाओं के लिये उनकी बजाय राजनीतिक दलों को जिम्मेदार ठहराया जाया जाना चाहिये। हांलांकि, इस संबंध में कुछ समाचार पत्रों में छपी खबरों के आधार पर रामदवे ने कहा कि राज्य में जारी राजनीतिक संकट में उनका नाम बेवजह घसीटा जा रहा है जबकि उनका इससे कुछ लेना देना नहीं है ।

पर्दे के पीछे छुपकर नहीं करते कोई काम

बाबा रामदेव ने उत्तराखंड संकट पर कहा, ‘मैने अखबारों में पढ़ा है कि रामदेव और अमित शाह ने मिलकर राज्य सरकार को गिराने की साजिश रची। सपने में भी मैंने किसी कांग्रेस विधायक या पार्टी कार्यकर्ता से कोई बात नहीं की है। हम जो भी करते हैं, खुल कर करते हैं। हम पर्दे के पीछे छुपकर कुछ नहीं करते। उन्होंने कहा, ‘उत्तराखंड संकट में हमारी कोई भूमिका नहीं है। राजनीतिक घटनाओं के लिये राजनीतिक दलों को जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिये।

loading...
शेयर करें