उत्तर प्रदेश : महिला की हत्या के मामले में 1 गिरफ्तार 4 हुए फरार

जालौन: उत्तर प्रदेश में जालौन जिले के कालपी थाना क्षेत्र में रेलवे क्रासिंग फाटक के पास एक महीने पहले महिला की हत्या कर फेंके गए शव के मामले का पुलिस ने खुलासा कर हत्या के आरोपी में से एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। चार आरोपी हालांकि अभी फरार हैं।

महिला की हत्या

पुलिस अधीक्षक सुरेंद्रनाथ तिवारी ने रविवार को बताया, “28 मार्च को रेलवे क्रासिंग फाटक के पास झाड़ियों से 40 साल की महिला का सड़ा-गला शव बरामद किया गया. शव के पास से मिले आधार कार्ड और मोबाइल के जरिए घटना की जांच की गई जिसमें पाया गया कि इस महिला ने अपने गांव के कोटेदार बलराम के खिलाफ कुछ दिन पूर्व दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था और बाद में अदालत में बयान बदल कर सुलह भी कर ली थी|”

उन्होंने यह भी बताया कि  “गांव के ही बलराम के विरोधी राजू को यह समझौता सही नहीं लगा. अदालत से आते समय उसने अपने भाई सुनील और तीन अन्य साथियों के साथ मिल कर महिला की फांसी लगाकर हत्या कर दी.  महिला की हत्या करने के बाद पांचों आरोपियों ने शव को झाड़ियों में छिपा दिया था.

इस मामले में दो मई को राजू और उसके भाई सुनील के अलावा तीन अन्य लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर शनिवार को राजू को गांव के पास से गिरफ्तार कर लिया गया. अन्य फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है.”  एएसपी के अनुसार, “राजू महिला की हत्या में अपने विरोधी बलराम को फंसाना चाह रहा था.”

 

Related Articles