साध्वी प्राची के तीखे बोल, योगी ने प्रदेश को दूसरा पाकिस्तान बनने से बचाया

नई दिल्‍ली। साध्‍वी प्राची एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। उन्‍होंने इस बार भी विवादित बयान दिया है। उन्‍होंने यूपी के सीएम आदित्‍यनाथ योगी को लेकर कहा है कि यदि योगी प्रदेश के सीएम न बनते तो उत्‍तर प्रदेश पाकिस्‍तान बन जाता।

साध्वी प्राची के तीखे बोल, योगी ने प्रदेश को दूसरा पाकिस्तान बनने से बचाया

उत्‍तर प्रदेश पाकिस्‍तान बनने को कहा और भी दिया बयान

साध्वी प्राची ने इससे पहले भी कहा था कि यूपी में योगी की जीत हिंदूओं की जीत है। उनका कहना है कि यूपी का सीएम बन कर आदित्यनाथ ने ना केवल जनता के बीच खुशियों और उत्साह का संचार किया है बल्कि प्रदेश को दूसरा पाकिस्तान बनने से भी बचाया है। आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए साध्वी ने कहा कि जिस तरह से यूपी की वर्तमान सरकार पिछली सरकार के कामों की जांच कर रही है, उनकी सच्चाई जल्द ही लोगों के सामने आएगी।

यूपी में शराबबंदी चाहती हैं साध्वी

साध्वी प्राची ने कहा कि योगी सरकार के कामकाज से उनकी (समाजवादी पार्टी) रातों की नींद खराब हो गई होगी। वहीं शराबबंदी पर साध्वी का कहना है कि उत्तर प्रदेश की सरकार को भी राज्य में शराबबंदी लागू करनी चाहिए।

कई बार दे चुकी हैं विवादित बयान

वीएचपी नेता साध्वी प्राची अक्सर ऐसे बयान देती रहती हैं, जिन पर विवाद होना तय रहता है। इससे पहले साध्वी प्राची ने कहा था कि योग का विरोध करने वाले लोग देश छोड़ कर पाकिस्तान चले जाएं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button