ये बड़ा नेता कभी था पीएम का ‘कट्टर समर्थक’, आज मोदी को कहा – चोरों का प्रधानमंत्री

0

मुंबई महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना के अलग होते ही दोनों में जुबानी जंग तेज हो गई है। शिवसेना पीएम मोदी को कोसने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रही है। इस बार भी शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने निशाने पर सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिया है। उन्होंने मोदी को चोरों का प्रधानमंत्री कह डाला।  ठाकरे ने कहा कि बीजेपी हर आदमी को चोर साबित करने में लगी है।

ये भी पढ़ें : सिर्फ हमारी सरकार महिलाओं के बारे में सोचती है, चुनाव के बाद ‘ट्रिपल तलाक’ पर लेंगे बड़ा फैसला

उद्धव ठाकरे ने कहा, नोटबंदी जानबूझकर बनाया हुआ संकट है

बता दें बीजेपी से अलग होकर चुनाव लड़ रही शिवसेना का अब गुस्सा भी सातवें आसमान पर दिख रहा है। हालांकि इससे पहले भी कई बार उद्धव ठाकरे पीएम पर निशाना साधते आए हैं। उद्धव ने नोटबंदी मुद्दे पर प्रधानमंत्री पर विवादित बयान देते हुए कहा कि नोटबंदी से तुमने किसानों, महिलाओं की बचत पर भी शक किया, ऐसा दिखाया जैसे सब चोर हैं, अगर ये लोग चोर हैं तो क्‍या आप चोरों के प्रधानमंत्री? उद्धव ने कहा कि नोटबंदी कोई प्राकृतिक संकट नहीं है, जानबूझकर बनाया हुआ संकट है।’

इससे पहले अमित शाह पर साधा था निशाना

इससे पहले ठाकरे ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा था कि आगामी चुनावी लड़ाई ‘दोस्ताना मुकाबला’ नहीं होगा और भाजपा ने एक ऐसा ‘कट्टर समर्थक’ खो दिया है जिसने गुजरात दंगों के बाद भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन किया था।

loading...
शेयर करें