उपचुनाव से पहले कांग्रेस ने खोला नियुक्तियों का पिटारा, ऐसे हो सकते हैं शामिल

0

मध्य प्रदेश में होने वाले उपचुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी ने सभी को खुश करने की अपनी कवायद तेज कर दी है। इसी कड़ी में पार्टी की ओर से प्रदेश पदाधिकारियों से लेकर जिला स्तर और ब्लॉक के स्तर तक नियुक्तियों का पिटारा खोल दिया गया है। इस कड़ी में रोजाना कांग्रेस दफ्तर से 50 से 100 नियुक्तियों के आदेश जारी हो रहे हैं। इसी के साथ सर्वाधिक नियुक्तियां उन जगहों पर हो रही हैं जहां उपचुनाव होने हैं।

गौरतलब है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के पाला बदलकर बीजेपी में जाने के बाद कांग्रेस इन दिनों संगठन को मजबूत करने में लगी हुई है। इस कड़ी में कांग्रेस की ओर से पार्टी लगातार नियुक्तियां निकाल कुनबा बढ़ाने में लगी हुई है। यह पहली बार है जब कांग्रेस प्रदेश कमेटी सबसे ज्यादा पदाधिकारियों की नियुक्ति के आदेश जारी कर रही है।

बता दें कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी में ही अब तक 35 से ज्यादा सचिव, सहसचिव औऱ महामंत्री पद पर नियुक्ति के आदेश जारी हो चुके हैं। फिलहाल जिला संगठन को मजबूत करने को लेकर भिंड ग्वालियर इलाके में ही 500 से ज्यादा नियुक्तियां हो चुकी हैं। इसी के साथ भिंड में ही अकेले 200 से ज्यादा पदाधिकारी नियुक्त हो चुके हैं।

loading...
शेयर करें