कपिल की बुआ की बर्थडे पार्टी में हुई चोरी, इस फेमस एक्ट्रेस का पर्स हुआ गायब

0

मुंबई। कपिल शर्मा की बुआ उपासना सिंह ने हाल ही में अपना बर्थडे सेलिबेट किया। लेकिन खुशी के माहौल में खलल तब पड़ा जब उपासना की गेस्ट और भोजपुरी एक्ट्रेस काया शर्मा और भोजपुरी सिंगर हैप्पी राय का पर्स और मोबाइल चोरी हो गया।

उपासना सिंह

उपासना सिंह की बर्थडे पार्टी में दो भोजपुरी स्टार्स के पर्स और मोबाइल की चोरी

दरअसल, 29 जून को उपासना सिंह ने अपना 42वां जन्मदिन सेलिब्रिट किया। उन्होंने मुंबई के ही एक नामी होटल में अपनी बर्थडे पार्टी ऑर्गनाइज़ की, जहां राखी सावंत, शाहबाज खान, रतन राजपूत समेत कई स्टार्स नज़र आए। गेस्ट की लिस्ट में भोजपुरी एक्ट्रेस काया शर्मा और भोजपुरी सिंगर हैप्पी राय का नाम भी शामिल था।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि उपासना की पार्टी चल रही थी। इस दौरान भोजपुरी एक्ट्रेस काया शर्मा का किसी ने पर्स चुरा लिया। काया के पर्स में ही भोजपुरी सिंगर हैप्पी राय का मोबाइल था। जिसके बाद इस बात की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने होटल के सीसीटीवी फुटेज की जांच की और पुलिस ने आरोपी वीरेंद्र और दीपक नाम के दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें, उपासना सिंह हाल ही में स्टार प्लस के फेमस डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए’ में नज़र आई थीं। उपासना सिंह को ‘द कपिल शर्मा शो’ में बुआ के कैरेक्टर से जाना जाता है। हालांकि अब उन्होंने वो शो छोड़ दिया है।

loading...
शेयर करें