पहले शाहरुख खान और अब पूर्व मुख्यमंत्री अमेरिकी एयरपोर्ट पर रोके गए

0

न्यूयॉर्क। अमेरिका के एयरपोर्ट पर एक बार फिर नाम देखकर रोका गया। इस बार कोई एक्टर नहीं बल्कि कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला को रोका गया। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके दी। ऐसा पहली बार नहीं इससे पहले बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को भी रोका गया।

उमर अब्दुल्ला

उमर अब्दुल्ला के साथ पहले भी हुआ ऐसा

उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर कहा कि अमेरिका में उतरने पर एक और सेकंडरी इमीग्रेशन जांच की गई।  तीसरी यात्रा में ये तीसरी बार हुआ है।  अमेरिकी अधिकारियों ने उनकी ‘अचानक सेकंडरी आव्रजन जांच’ की।

एक ट्वीट में उमर ने कहा कि होल्डिंग एरिया में मैंने दो घंटे बिताए और ऐसा हमेशा होता है।  उमर न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी के एक कार्यक्रम में शामिल होने गए हैं।  उन्होंने कहा कि इसकी बजाए मैं घर में ही रहता। दो घंटे पूरी तरह से बेकार गए। उन्होंने यह भी कहा कि अचानक होने वाली जांच अब थकाने वाली होती जा रही है। उमर ने कहा कि अमेरिका पहुंचने के बाद एक बार फिर उनकी अचानक सेकंडरी आव्रजन जांच की गई।

बता दें कि इससे पहले अगस्त के महीने में सुपरस्टार शाहरुख खान को भी अमेरिका के लॉस एंजिलिस हवाई अड्डे पर हिरासत में लिया गया था। पिछले सात साल में यह तीसरी बार था। जब अमेरिकी आव्रजन अधिकारियों ने उन्हें रोका।

 

loading...
शेयर करें