ज्यादा हैंडसम होने की वजह से इस मॉडल को देश से निकाला

0

मुंबई। अभी हाल ही में एक पत्रिका द्वारा किये सर्वे में सबसे हैंडसम पुरुषों की लिस्ट में ऋतिक रोशन तीसरे और सलमान 7वें नंबर पर रहे। जबकि दुबई बेस्ड मॉडल, एक्टर, फैशन फोटोग्राफर और राइटर उमर बोरकान अल गाला को छटवां पायदान हासिल हुआ। अब यही पोजीशन अल गाला के लिए मुसीबत बनी हुई है। ‘ज्यादा हैंडसम’ होने की उन्हें सऊदी अरब से उन्हें निकाल दिया गया था।

उमर बोरकान

उमर बोरकान के फेसबुक पर करीब ढाई करोड़ फलोवर्स हैं

आपको बता दें कि 29 साल के उमर बोरकान अल गाला मिडल ईस्ट के देशों में काफी फेमस हैं। इतना ही नहीं महिलाएं उनपर मरती हैं। एक इंटरव्यू में उमर ने बताया था कि उन्हें किसी फीमेल फैन ने बर्थडे पर मर्सिडीज G55 (कीमत लगभग 1.3 करोड़) कार गिफ्ट की थी। उमर न ही उनका नाम जानते थे और न ही कभी उनसे मिले थे।

सऊदी अरब की राजधानी रियाद में उमर एक बार धार्मिक कार्यक्रम अटेंड करने गए थे। तभी ज्यादा हैंडसम होने की वजह से उन्हें देश छोड़ने के आदेश दिए गया। लोकल मीडिया के अनुसार, उमर सऊदी अरब के हिसाब से बेहद ज्यादा सेक्सी थे, इसलिए उनका देश निकाला हुआ। इस इंसिडेंट के बाद वे फैमिली के साथ वैंकूवर (कनाडा) शिफ्ट हुए। इस विवाद ने उन्हें और भी ज्यादा पॉपुलर बनाया। इंटरनेट सेंसेशन उमर के सोशल मीडिया पर करोड़ों फैन्स हैं। फेसबुक पर उनके लगभग ढाई करोड़, ट्विटर पर अस्सी हजार और इंस्टाग्राम पर 85 हजार फॉलोवर्स हैं। पॉपुलैरिटी के बल पर उमर शॉर्ट फिल्म ’51’ में रोल पा चुके हैं।

उमर बोरकान शादी-शुदा हैं। उन्होंने अपनी लम्बे समय से चली आरही गर्लफ्रेंड यास्मीन ओवेदा ने निकाह किया है। उन्हें एक बेटा भी है। सोशल मीडिया पर उमर पत्नी यास्मीन और बेटे के साथ कई फोटोज शेयर कर चुके हैं।

 

loading...
शेयर करें