#upelections2017 : कांग्रेस के कारण ही सपा, बसपा चुनाव जीतने लगीं

0

पीलीभीत। केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने यहां शुक्रवार को कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा का वनवास खत्म होने जा रहा है, अब अखंड राज की स्थापना होगी। इस भय से कांग्रेस व सपा ने एक दूसरे का हाथ पकड़ा है। यह उनके भय का सूचक है। 

उमा भारती

उमा भारती बोलीं, मुलायम सिंह अच्छे और संघर्षशील नेता हैं

उन्होंने कहा कि जब नाव डूबती है, तब यात्री एक-दूसरे का हाथ पकड़ लेते हैं। इसी तरह अखिलेश और राहुल की नाव ने एक दूसरे का हाथ थाम लिया है, पर इस गठबंधन में दम नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कारण ही सपा और बसपा चुनाव जीतने लगीं।

पीलीभीत में आयोजित जनसभा में केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने मुख्यमंत्री अखिलेश पर तंज कसते हुए कहा कि मुलायम सिंह अच्छे और संघर्षशील नेता हैं और उन्हीं को अखिलेश ने बेदखल कर दिया। वहीं मनमोहन सिंह पर प्रधानमंत्री के तंज पर उठे विवाद पर उन्होंने कहा कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री के लिए असभ्य भाषा का इस्तेमाल करते रहते हैं। खुद मनमोहन सिंह ने भी प्रधानमंत्री पर तंज कसा था। प्रधानमंत्री ने मनमोहन सिंह पर तंज कसकर कुछ भी गलत नहीं किया।

उन्होंने कहा, “दस साल के शासन में मनमोहन को कुछ भी पता नहीं था और वे आंख मूंदकर फाइलों पर साइन करते थे। दूसरी ओर, मोदी दबंग और खुद्दार प्रधानमंत्री साबित हुए हैं। आज हमारे प्रधानमंत्री को सब कुछ पता है।”

बसपा को निशाने पर लेते हुए उमा भारती ने कहा, “बहन जी मुख्यमंत्री बनती हैं तो नोटों की माला पहनती हैं। कांग्रेस के कारण ही सपा और बसपा चुनाव जीतने लगीं। इन लोगों के शासन में पुलिस ने अपराधियों को सुरक्षा देना शुरू कर दिया। हम महिला का अपमान करने वाले को नहीं छोड़ेंगे।”

loading...
शेयर करें