‘यही सही समय है, भारत पाकिस्तान पर करे हमला’

0

देहरादून। बाबा रामदेव ने उरी हमले की कड़ी निंदा की। उन्होंने कहा कि अब भारत के हमले का वक़्त आ गया है। रामदेव का कहना है कि पाकिस्तान के अवैध कब्जे वाले कश्मीर में आतंकियों की ट्रेनिंग होती है। साथ ही इस तरह के कई कैंप भी चलाए जाते हैं।

उरी हमले

उरी हमले को लेकर देशवासियों में काफी गुस्सा

बाबा रामदेव ने उरी हमले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अब समय आ गया है कि भारत को पाकिस्तान पर तुरंत हमला कर देना चाहिए। क्योंकि पाक वहां आतंकवादी ट्रेनिंग कैंप चला रहे हैं।

भारत पाक को दे मुंह तोड़ जवाब

उड़ी में हुए आतंकी हमले के बाद देश भर में लोगों में काफी गुस्सा है। उत्तराखंड में जगह-जगह लोगों ने प्रदर्शन किया। इसी कड़ी में एएनआई से बातचीत में बाबा रामदेव ने कहा कि मुंह तोड़ जवाब देने से कुछ नहीं होगा, इन सभी आतंकियों का मुंह तोड़ देना चाहिए।

उन्होंने आगे कहा कि युद्ध कोई समाधान नहीं हैं, लेकिन हमे कोई ठोस और कड़े एक्शन जरूर लेने चाहिए। बाबा रामदेव ने कहा कि यदि इस बार हमने कुछ नहीं किया तो ऐसी घटनाएं फिर होंगी।

उल्लेखनीय है कि रविवार 18 सितंबर की सुबह साढ़े पांच बजे जम्मू एंड कश्मीर के उड़ी में 4 आतंकवादियों ने भारतीय सेना के शिविर में घुसपैठ करके अचानक हमला कर दिया। आतंकियों ने ग्रेनेड से हमले करके शिविरों में आग लगा दी। इस दौरान भारतीय सेना के 18 जवान शहीद हो गए। वहीं कई बुरी तरह से घायल हुए हैं।

 

loading...
शेयर करें