एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा के लिए हर ‘ग्लैमरस’ रोल जोखिम भरा

0

मुंबई। पूजा भट्ट की आगामी फिल्म ‘कैबरे’ में कैबरे डांसर की भूमिका में नजर आने वाली एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा का मानना है कि ‘ग्लैमरस’ किरदार में नजर आना उनके लिए जोखिम भरा है। एक टेलीविजन शो ‘इट्स कॉमप्लीकेटिड’ के लॉच पर अभिनेत्री ने कहा, “फिल्म के टीजर को देखकर कई लोगों ने मुझे ट्विटर पर शुभकामनाएं दी। यह किरदार काफी रोचक है, लेकिन मुझे लगता है कि ‘ग्लैमरस’ किरदार निभाना मेरे लिए जोखिम से भरा है।”

ऋचा चड्ढा

‘कैबरे’ का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है। केवल दो दिन में ही इसे यूट्यूब पर 20 लाख लोग देख चुके हैं। यह फिल्म एक कैबरे डांसर के जीवन पर आधारित है। ऋचा को पहली बार इस तरह की भूमिका में देखा जा रहा है। ऋचा ने कहा, “हम टीजर का प्रचार नहीं कर रहे हैं, लेकिन इसकी प्रतिक्रिया बेहतरीन है।” अभिनेत्री का कहना है कि वह केवल अभिनय तक ही सीमित नहीं रहना चाहती हैं और उन्होंने एक लघु फिल्म की पटकथा लिखी है, लेकिन उन्हें इससे बनाने का अवसर नहीं मिला रहा है।

कैबरे डांसर बनकर पार की हदें

फिल्म ‘कैबरे’के टीजर में ऋचा चड्ढा बोल्ड अंदाज में नजर आईं हैं। इस टीचर में एक कैबरे डांसर की जिंदगी के लव, लाइफ, डांस और डेथ की कहानी को दिखाया गया है। यह टीजर 1.27 मिनट का है। ऋचा चड्ढा ने कहा कि इस फिल्म का रोल न सिर्फ उनके लिए ही चुनौतीपूर्ण रहा, बल्कि एक्टर गुलशन देवैया तथा क्रिकेटर से एक्टर बने एस. श्रीसंत के लिए भी काफी मुश्किल रहा। इस तरह श्रीसंत इस फिल्म के साथ अभिनय की दुनिया में अपना पांव भी रखने जा रहे हैं। उन्होंने जानकारी दी कि इस आने वाली फिल्म का टीजर पोस्टर फिल्म मेकर पूजा भट्ट ने डिजाइन किया है। उन्होंने कहा कि, ‘‘मैं टीजर पोस्टर को मिली प्रतिक्रिया से प्रसन्न हूं। कुछ ही लोग जानते हैं कि इसे हमारी फिल्म निर्माता स्वयं पूजा ने डिजाइन किया है।’’ऋचा सरबजीत सिंह की बायोपिक ‘सरबजीत’ में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ ऐश्वर्या राय बच्चन और रणदीप हुडा हैं।

loading...
शेयर करें