सुजैन ने खोली कंगना की पोल और कहा, ‘आई सपोर्ट ऋतिक’

0

मुंबई। ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के बीच चल रहे विवाद पर पहली बार ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन खान ने कमेंट किया है। सुजैन ने इस पूरे मामले में ऋतिक को सपोर्ट किया है। उन्होंने साफ- साफ कहा, ‘आई सपोर्ट ऋतिक’।

यह भी पढ़ें : मलाइका ने अरबाज़ को किया इग्नोर तो सलमान को किया सपोर्ट

ऋतिक रोशन को मिला एक्स वाइफ सुजैन का सपोर्ट

हाल ही में ऋतिक और कंगना की बेहद इंटिमेट फोटो सामने आई है। जब से वो फोटो लीक हुई है तब से ऋतिक के ऊपर कई तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं। ऐसे में सुजैन ने खुलकर अपने एक्स हस्बैंड का सपोर्ट किया है। सुजैन ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि जितनी भी फोटो सामने आई हैं, वो फोटोशॉप की गई हैं और उनमें कोई सच्चाई नहीं है। इसके साथ उन्होंने उस पार्टी की एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें वो और ऋतिक इंटिमेट पोज देते नजर आ रहे हैं। इसके साथ सुजैन ने लिखा है, ‘Another pic for the record. I support Hrithik’.

जाहिर है एक्स वाइफ का सपोर्ट पाकर ऋतिक काफी अच्छा महसूस कर रहे होंगे। पिछले दिनों खबर थी कि सुजैन अपने दोनों बच्चों को ऋतिक और कंगना के बीच चल रहे विवाद से दूर रखने के लिए उन्हें देश के बाहर लेकर चली गई थीं। लेकिन अब वो वापस आ गई हैं और ऋतिक का समर्थन भी कर रही हैं। ये पहली बार है जब सुजैन ने ऋतिक से अलग होने के बाद उनका इस तरह सपोर्ट किया है। दोनों की शादी साल 2000 में हुई थी और 2014 में तलाक हो गया था तभी से दोनों की राहें जुदा हो गई थीं। सुजैन अपने पेरेंट्स के साथ दोनों बच्चों के साथ रहती हैं।

क्या है पूरा मामला

यह पूरा विवाद इस साल की शुरुआत में तब शुरू हुआ था, जब कंगना ने एक इंटरव्यू में अप्रत्यक्ष रूप से ऋतिक के बारे में कहा था कि उन्हें समझ नहीं आता कि ‘सिली एक्स तवज्जो पाने के लिए बेवकूफों वाली हरकतें क्यों करते हैं।’

सोशल मीडिया पर लीक हुईं स्टार्स की इमेल में कंगना ऋतिक के प्रति अपने प्यार का इजहार कर रही हैं। यहां तक कि कंगना की ओर से जारी मेल में उनकी ओर से यह भी लिखा है, ‘अगर किसी दिन तुमने मुझे यह कह दिया कि तुम मुझे नहीं चाहते तो यह मेरी जिंदगी की सबसे दर्दनाक हकीकत होगी, जिससे उबरना मेरे लिए मु‍श्किल होगा।’ हालांकि कंगना के व‍कीन ने इन इमेल्स को फर्जी बताते हुए इन मेल्स की जाचं की मांग की है।

loading...
शेयर करें