फिल्‍म शूटिंग के दौरान बुरी तरह गिरे ऋतिक रोशन, लगी चोट

मुंबई। ऋतिक रोशन ने हाल में अपना 42वां जन्मदिन मनाया है। वह अपनी आगामी फिल्म ‘मोहनजोदड़ो‘ के सेट पर शूटिंग के दौरान चोटिल हो गए। उन्होंने बताया कि वह गिर थे, जिससे उनका एक लिगमन्ट(अस्थिबंध) फट गया। ऋतिक ने एक ट्वीट में बताया कि मैं को गिर पड़ा। मेरा एक अस्थिबंध फट गया है। यह जानने को उत्सुक हूं कि मैं आराम के इस समय के दौरान मौज कैसे करूंगा और अगले कुछ सप्ताहों में कैसे काम करूंगा। इसकी जानकारी उन्‍होंने ट‍्विटर पर दी।

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन का ट्वीट

Hrithik Roshan ✔ @iHrithik

Had a lovely fall 2day.Tore a ligament. Curious bout hw Im going 2 hv a fun time healing n working next few weeks. #imagination #makeitwork

9:16 PM – 16 Jan 2016

आराम करने की सलाह

डॉक्टरों ने ऋतिक को कम से कम दो सप्ताह आराम करने की सलाह दी है। सिंधु घाटी सभ्यता की पृष्ठभूमि वाली ‘मोहनजोदड़ो’ एक प्रेम कहानी है। इसमें ऋतिक नवोदित अभिनेत्री पूजा हेगड़े के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन आशुतोष गोवारीकर कर रहे हैं। रितिक इसके पहले आशुतोष के साथ ‘जोधा अकबर’ फिल्म में भी काम कर चुके हैं। आशुतोष ने कहा था कि वो स्टंट्स परफॉर्म करने के लिए अपनी ओर से भरसक प्रयास कर रहे हैं। मोहनजोदड़ो एक प्राचीन प्रेम कहानी है। इसमें घाटी की सभ्यता के दौर को बताया गया है। फिल्म में रितिक के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी डेब्यूटेंट पूजा हेगड़े।

चोट से ऋतिक का पुराना नाता

चोटों से ऋतिक रोशन का पुराना नाता है। कई बार उन्हें अपने मुश्किल स्टंट्स के कारण चोटों का सामना करना पड़ा और लंबे समय तक वे दर्द सहते रहे। जोधा अकबर और कृष की शूटिंग के दौरान वे घुटनों के दर्द से बेहाल थे तो अग्निपथ के दौरान 110 किलोग्राम के आदमी को उठाने के कारण उन्हें पीठ दर्द झेलना पड़ा।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button