ऋतिक ने मांगी माफी, पुलिस ने वापस लिया कंगना का समन

0

मुंबई| बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन ने धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने वाली अपने कॉन्ट्रोवर्शियल ट्वीट ‘अफेयर विद द पोप’ के लिए माफी मांग ली है। ऋतिक का कहना है कि उन्होंने यह अनजाने में किया था। दूसरी तरफ पुलिस ने कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली के खिलाफ भेजा गया समन वापस ले लिया है। कंगना के वकील रिजवान सिद्दकी ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा, समन की जगह अब पुलिस की तरफ से कंगना को एक रिक्वेस्ट लेटर भेजा गया है, जिसमें ये लिखा है कि कंगना पुलिस को बताए कि वो कब और कहां उनका बयान लेने आए।

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन ने अपने कॉन्ट्रोवर्शियल ट्वीट के लिए मांगी माफी

ऋतिक ने शनिवार रात ट्विटर पर लिखा, “मुझे ऐसा लगता है कि मेरे ट्वीट से कुछ गलतफहमी पैदा हो गई है। मेरा इरादा किसी की धार्मिक या अन्य भावनाओं को ठेस पहुंचाने का कतई नहीं था। मैं इसके लिए माफी मांगता हूं।”

दरअसल ये सब एक ट्वीट की वजह से हुआ है। ऋतिक के एक ट्वीट ने उन्हें कॉन्ट्रोवर्सी में डाल दिया था। कुछ दिन पहले उन्होंने एक ट्वीट किया था, “जितनी भी महिलाओं के साथ मीडिया ने मेरा नाम जोड़ा, उससे ज्यादा चांस तो मेरे पोप के साथ हैं।”

इस ट्वीट पर ऑल इंडियन क्रिश्चयन वॉइस के प्रेसिडेंट अब्राहम के वकील रिजवान सिद्दीकी ने ऋतिक को नोटिस भेजा है। नोटिस के जरिए सिद्दीकी ने ऋतिक से बिना शर्त और लिखित तौर पर माफी मांगने के लिए कहा था। विवाद होने के बाद ऋतिक ने यह ट्वीट हटा दिया था।सिद्दीकी का कहना था कि ऋतिक को आईपीसी की धारा 295 ए के तहत क्रिमिनल नोटिस भेजा गया था। उन्होंने कहा कि ऋतिक मेरे क्लाइंट से सात दिनों के अंदर बिना शर्त माफी मांगे। उनका कहना है कि ऋतिक के इस ट्वीट से उनकी धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं।

फिलहाल मामले को आगे न बढ़ाते हुए ऋतिक ने माफी मांग ली है और बात को यहीं खत्म कर दिया है।

 

loading...
शेयर करें