कृष्णा का शो छोड़ ऋतिक रोशन पहुंचे कपिल के पास

0

मुंबई। कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो भले ही अब कलर्स पर नहीं सोनी चैनल पर आता है। लेकिन इससे कपिल की शोहरत का बढ़ता कद कम नहीं हुआ है। इसीलिए तो बॉलीवुड के सुपरहीरो ऋतिक रोशन अपनी फिल्म ‘मोहनजोदड़ो’ के प्रमोशन के लिए कलर्स के दो बड़े शो छोड़कर कपिल के कॉमेडी शो में आ रहे हैं। जल्द ही आपको ऋतिक द कपिल शर्मा शो पर मस्ती और मजाक करते दिखने वाले हैं।

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन ने ठुकराए कलर्स का आॅफर, नहीं गए कृष्णा के शो में

बता दें कि ऋतिक ने कलर्स चैनल के ऑफर ठुकरा कर कपिल के शो पर जाने का फैसला किया। ऋतिक को झलक दिखला जा सीजन 9 में फिल्म प्रमोशन के लिए आने को कहा गया था। लेकिन ऋतिक ने वो ऑफर ठुकरा दिया था, क्योंकि इससे पहले ऋतिक को इसी चैनल पर कृष्णा के दूसरे शो कॉमेडी नाइट्स बचाओ के लिए बुलाया गया था। ऋतिक इस शो पर भी नहीं गए थे। ये दोनों ऑफर कैंसल करने के बाद ऋतिक ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल के शो को चुना। ऋतिक अपनी कोस्टार पूजा हेगड़े के साथ कपिल के सेट पर पहुंचे। फिल्म की थीम के हिसाब से शो का सेट भी हिस्टॉरिकल थीम पर सजाया गया था। सुनिल ग्रोवर समेत शो के दूसरे कलाकार फिल्म की थीम ड्रेस में ही थे।

इससे पहले अक्षय ने भी चुना था कपिल का शो

आपको बता दें कि ऋतिक कोई पहले एक्टर नहीं हैं जो कलर्स के शो छोड़कर कपिल के शो में पहुंचे। इससे पहले अक्षय कुमार भी अपनी आने वाली फिल्म ‘रुसतम’ के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में ही गए थे। ये बात तो सब जानते हैं कि कृष्णा के शो को छोड़कर कपिल के शो में जाना ये दर्शाता है लोग कपिल का शो ज्यादा देखना पसंद करते हैं, जिसका फायदा शो में आने वाले एक्टर्स को भी होता है। ऋतिक की ‘मोहनजोदड़ो’ 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है ।

loading...
शेयर करें