एक्स हस्बैंड ऋतिक से पैचअप पर सुजैन ने तोड़ी चुप्पी और कहा …

0

मुंबई। ऋतिक रोशन अपनी एक्स वाइफ सुजैन खान के साथ हाल ही में मुंबई के एक रेस्तरां के बाहर स्पॉट किए गए। तभी से ऐसी अटकलें लगाई जा रही थीं कि शायद दोनों सबकुछ भुलाकर पैचअप कर लें। लेकिन सुजैन ने ऐसी अफवाहों पर रोक लगाते हुए साफ कहा है कि वो और ऋतिक अब कभी साथ नहीं हो सकते।

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन से पैचअप पर सुजैन ने किया इंकार

हाल ही में ऋतिक और सुजैन अपने छोटे बेटे का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए मुंबई के एक रेस्तरां के बाहर साथ दिखे। दोनों की ये फोटो वायरल हो गई। फोटो में दोनों को साथ देखकर सब ऐसा अनुमान लगाने लगे की हो सकता है दोनों अपने रिश्ते को एक और मौका देना चाहते हों। इतना ही नहीं कुछ दिनों पहले ही ऋतिक-कंगना विवाद में सुजैन ने अपने एक्स हस्बैंड का सपोर्ट किया था।  लेकिन सुजैन ने इन सभी अटकलों के खारिज़ करते हुए कहा है कि ऐसा कभी नहीं हो सकता।

उन्होंने ट्विटर पर कहा, मेरा लोगों से अनुरोध है कि वे अटकलें लगाना बंद करें। ऋतिक के साथ कभी सुलह नहीं होगी। लेकिन हम हमेशा अच्छे माता पिता रहेंगे। यह हमारी पहली प्राथमिकता है। ऋतिक और सुजैन के दो बच्चे हैं रिहान और रिदान।

हाल ही में ऋतिक और कंगना की बेहद इंटिमेट फोटो सामने आई है। जब से वो फोटो लीक हुई है तब से ऋतिक के ऊपर कई तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं। ऐसे में सुजैन ने खुलकर अपने एक्स हस्बैंड का सपोर्ट किया है। सुजैन ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि जितनी भी फोटो सामने आई हैं, वो फोटोशॉप की गई हैं और उनमें कोई सच्चाई नहीं है। इसके साथ उन्होंने उस पार्टी की एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें वो और ऋतिक इंटिमेट पोज देते नजर आ रहे हैं। इसके साथ सुजैन ने लिखा है, ‘Another pic for the record. I support Hrithik’.

 

loading...
शेयर करें